Saturday , April 27 2024

अपराधियों की सरकार है सपा : सतीश

फैजाबाद/गोंडा। बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने फैजाबाद और गोंडा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भाजपा राम की नहीं हुई वह भाजपा आपकी नहीं हो सकती है।

उन्होंने कहा कि आगामी सरकार बहन जी के नेतृत्व में बनने जा रही है। प्रदेश में कानून का राज हो और गरीबों की सुनवाई हो ऐसी सरकार प्रदेश के लोग चाहते है। मोदी के नोटबंदी से गरीबों को भूखों मरना पड़ा है। सपा पर वार करते हुए कहा कि जो अपने पिता का नहीं हो सका वह प्रदेश का क्या होगा।

सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि पीएम ने काला धन लाने का वादा किया था लेकिन उन्होंने गरीबों को निशाना बनाया है। कहा कि लोगों को अपने ही पैसे लेने के लिए लाइनें लगानी पड़ीं। उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा देश व प्रदेश में साम्प्रदायिक दंगे करवाते हैं।

भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी जी ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि सरकार बनते ही 15 लाख रुपए खाते मंे आएंगे। लेिकन आए नहीं। कहा कि कहां गया कालाधन? मोदी ने 65 हजार करोड़ रुपए पूंजीपतियों का कर्ज माफ किया है।

कहा कि विजय माल्या व ललित मोदी को विदेश भेजा है। इस अवसर पर डीएस मिश्र, पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बब्लू, करूणाकर पांडेय, राकेश चौरासिया, राजन पासी, चंद्रभान शामिल रहे।

वहीं गोंडा में किसान बालिका विद्यालय में सभा के दौरान नोटबंदी पर बैकों की लाइन में लगे 150 लोगों की मौत का जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहराते हुए कहा कि मोदी ने नोटबंदी गुजरात व महाराष्ट्र के उद्योगपतियों का कालाधन सफेद का काम किया है।

सपा राज को गुंडे, हत्याराें, बलात्कारियों के राज की संज्ञा देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था का राज चलाना मायावती को आता है जिनके कार्यकाल में समाज विरोधी तत्व भूमिगत हो गए थे।

सपा की सरकार ने गरीबों के विकास की योजनाओं को बंद कर सिर्फ प्रदेश को लूटने का काम किया है। राहुल गांधी को 10 वर्षों का देश को लूटने का अनुभव है तथा मुख्यमंत्री अखिलेश को पाँच बर्षों का अब दोनों मिलकर प्रदेश को लूटेंगे।

जनसभा में तरबगंज प्रत्याशी पप्पू सिंह परास मनकापुर विस प्रत्याशी रमेश गौतम रामआशीष भारती रामनाथ भारती राजेश दूबे निसार अहमद खान शामिल रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com