Saturday , April 27 2024

ऐसा लगा पति की मौत का सदमा कि पत्नी ने भी जहर खाकर दे दी जान

उरई में अचानक हुई पति की मौत के सदमे को पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी और खुद भी जहर खा लिया। इलाज के लिए झांसी ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। एक साथ दो मौतें होने से घर में कोहराम मच गया। 

कालपी कोतवाली क्षेत्र के मुसमरिया गांव निवासी कल्लू सिंह (55) पुत्र प्रभु सिंह गुरुवार की शाम खेत में खड़ी फसल पर दवा का छिड़काव करने गए थे, जहां वह अचानक अचेत होकर गिर गए। रात में खेतों से लौट रहे किसानों ने जब उन्हें बेहोश देखा तो उनके बेटे लालजी को सूचना दी। आनन फानन पहुंचे परिवार वाले कल्लू को लेकर जिला अस्पताल भागे, जहां रात में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रात में उनकी पत्नी सड़ी (50) को पति की मौत की जानकारी नहीं दी गई।

सुबह जब वह सोकर उठीं तो घर का माहौल देख उनको पति की मौत की भनक लग गई। इसके बाद वह किसी को कुछ बताए घर के अंदर गईं और उसने अनाज में डालने को रखीं सल्फास की गोलियां खा लीं। थोड़ी देर बार जब उनकी हालत बिगड़ी तो परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन उन्हें आनन फानन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया पर रास्ते में मोंठ के पास ही उनकी सांसें उखड़ गईं। इसके बाद परिजन शव लेकर वापस जिला अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कल्लू की मौत के बारे में ग्रामीणों में चर्चा है कि उन्होंने भी विषाक्त खाकर जान दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com