Sunday , April 28 2024

कपिल के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूँ : भारती सिंह

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि जल्द ही कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर रहे है ऐसे में कपिल की वापसी से सभी खुश हैं और सभी को उनके आने की बहुत ख़ुशी है. कपिल की वापसी से सबसे ज्यादा अगर कोई खुश है तो वह है भारती.

जी हां, खबरों के अनुसार भारती ने हाल ही में कपिल के बारे में बात की और कहा कि “जी हां, उसका (कपिल शर्मा) शो आ रहा है. मैं भी उस शो का एक हिस्सा हूं. शो के प्रीमियर 29 दिसंबर से दिखाए जाएंगे. मैं कपिल के साथ काम करने को काफी उत्साहित हूं. हम दोनों ने पहले भी कॉमेडी सर्कस में काम किया है. हमारा पुराना अनुभव अच्छा है. कृष्णा अभिषेक भी हमारे साथ होगा. सलमान, शाहरुख और आमिर के एक साथ काम करने पर जैसा मजा आता है ठीक वैसा ही मजा इसमें भी आएगा.”

भारती ने आगे कहा कि ”कपिल भाई हमें एक प्लेटफॉर्म दे रहे हैं, लेकिन हमें अपनी इच्छा के अनुसार काम करने की पूरी छूट है. उसे हमसे कोई डर नहीं है. कपिल कभी किसी को रोकता नहीं है. ये नहीं करना है, वो नहीं करना है वाला उसका स्वभाव नहीं है. शो उसके नाम का है लेकिन वो हमें किसी काम के लिए रोकता नहीं है. वो हर किसी के किरदार के साथ फिट बैठता है इसलिए मैं इस शो से जुड़ने पर काफी उत्साहित हूं.”

आप सभी को बता दें कि कपिल भारती के साथ शो में नजर आने वाली हैं और उन्होंने शो की शूटिंग भी कर ली है. वहीं उनके साथ शो में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक नजर आने वाले हैं और सभी शो को लेकर खूब एक्साइटेड हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com