Saturday , April 27 2024

काजोल और अजय ने अपनी बेटी पर खर्च किए करोड़ों रूपए, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और चुलबुली और खुशमिजाज एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी बेटी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. काजोल और अजय देवगन इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं जो एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन कभी भी इसके झगड़े के बारे में कोई खबर सामने नहीं आती है. अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा लाइमलाइट, ट्रेंड और ग्लैमर की दुनिया से शुरुआत से ही कोसों दूर हैं.

आपको बता दें निसा की उम्र 15 साल है और वो सिंगापुर के यूनाइडेट वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ती है. निसा का स्कूल ही उन्हें अब तक बोर्डिंग की सुविधा दे रहा था लेकिन निसा हमेशा से अपने घर में रहना चाहती हैं और इसलिए काजोल और अजय मिलकर एक बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले को पूरा करने के लिए निसा के माता-पिता ने करोड़ों रूपए खर्च कर दिए. अजय और काजोल बेटी निसा को सिंगापुर में ही घर वाली फीलिंग देना चाहते हैं और इसलिए दोनों ने निसा के लिए सिंगापुर में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है.

सिंगापुर में ख़रीदे हुए इस अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है. सुनने में तो ये भी आया है कि नए साल में ही निसा अपने इस नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगी. लेकिन अब तक इस बात का पता नहीं चला पाया है कि इस अपार्टमेंट में निसा अकेली रहेंगी या फिर किसी के साथ. आपको बता दें निसा की माँ काजोल चाहती हैं कि निसा अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह फोकस रहें और इसलिए उन्होंने अपनी लाडली बेटी के लिए करोड़ों का फ्लैट खरीदा है ताकि उसे पढाई में किसी भी तरह का डिस्टर्बेंस ना हो सके.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com