Sunday , April 28 2024

केशव की पुत्री बताकर पार्टी को बदनाम करने की साजिश: आशीष

msidइलाहाबाद। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद केशव प्रसाद मौर्या के मीडिया प्रभारी आशीष गुप्ता ने बताया कि नये नोटों की करेंसी हाथ में लिए किसी अनजान लड़की को मौर्य की बेटी बताकर उन्हे और उनकी पार्टी को बदनाम करने की यह तुच्छ मानसिकता का प्रतीक है, ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अवश्य करूंगा।

उन्होने कहा कि अभी भाजपा की परिवर्तन यात्रा चल रही है, जिसमें सांसद मौर्य बहुत व्यस्त हैं। जिसने यह अफवाह फैलाई है, वह पार्टी को बदनाम करने की साजिश कर रहा है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई कराई जायेगी।

गुप्ता ने बताया कि सांसद मौर्य के मात्र दो पुत्र हैं और पुत्रियां नहीं हैं। ऐसे में जिसने भी लोगों में यह भ्रम फैलाकर बरगलाने की साजिश की है, उन्हे ये साजिश मंहगी पड़ेगी।

गुप्ता ने कहा है कि जब से 500-1000 के नोटों पर पाबंदी लगी है, तभी से पार्टी को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर तरह-तरह की साजिश रची जा रही है। लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

सूत्रों की मानी जाय तो जिसे मौर्या की बेटी कहा गया है, वह दिल्ली झंडेवालन चेस्ट ब्रांच की कर्मचारी है और वह जब नोटों का बंडल लेकर चेस्ट से निकल रही थी,तभी किसी ने फोटो लेकर वायरल कर दी। जिसका मतलब है कि यह कारस्तानी वहीं किसी कर्मचारी की ही है। बहरहाल यह जांच का विषय है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com