Thursday , April 25 2024

जाह्नवी कपूर ने चुराए छोटी बहन के कपड़े, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं. बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने तो फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री ले ली लेकिन ख़ुशी अभी बॉलीवुड में आने की तैयारियां कर रही है. मंगलवार को जाह्नवी कपूर प्रियंका चोपड़ा के इनिशिएटिव ‘सोशल फॉर गुड’ का हिस्सा बनी थी. इस दौरान जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और प्लेड सेपरेट्स में नजर आई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इवेंट में जाह्नवी पर यह लुक बेहद जच रहा था लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जाह्नवी को यह कपड़े पहनने की वजह से छोटी बहन खुशी कपूर से बेहद डांट खानी पड़ी. जी हाँ… दरअसल दोनों बहनों का एक-दूसरे के कपड़े पहनना और आपस में लड़ना आम बात है. इसके साथ ही आपको ये भी जानकर हैरानी होगी की जाह्नवी और खुशी भी एक-दूसरे के कपड़े पहनती हैं. इस बात का खुद जाह्नवी ने किया है.

हाल ही में जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनके और खुशी के चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें खुशी उन्हें उनके आउटफिट पहनने के लिए खरी-खोटी सुना रही हैं. आपको बता दें खुशी और जाह्नवी की अच्छी बॉन्डिंग है लेकिन वो दोनों लड़ती भी बहुत ज्यादा हैं. हाल ही में जाह्नवी अर्जुन कपूर के साथ कॉफी विद करण में शामिल हुईं थी और इस दौरान भी उन्होंने अपनी लाइफ के कई खुलासे किये थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com