Tuesday , April 30 2024

जिंदगी में अलग-अलग तरह के रंग होने चाहिए : दिव्या दत्ता

divya-dutta-3-1इंडस्ट्री में 17 सालों से अपने अभिनय के रंग बिखेर रही दिव्या दत्ता आज एक सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने मुख्यधारा, स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय हर तरह के सिनेमा में अपनी छाप छोड़ी है और अपने अभिनय करिअर में एक से बढक़र एक और बहुरंगी भूमिकाएं निभाई हैं। लाइफ ओके का लोकप्रिय क्राइम शो सावधान इंडिया होस्ट कर रही दिव्या ने क्राइम शो होस्ट करने के अनुभव पर बातें की ।

फिल्मों से शो होस्ट करने तक का सफर किस तरह संभव हुआ?

जिंदगी में अलग-अलग तरह के रंग होने चाहिए और मैं अपने अभिनय के साथ प्रयोग करना और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद करती हूं। सावधान इंडिया होस्ट करना एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं बहुत पहले से लेना चाहती थी। मैं जागरूक इंसान हूं और इस शो में सीखने के लिए बहुत कुछ है।

होस्ट करते हुए किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा?

होस्टिंग हर किसी के बस की बात नहीं। इसके लिए दर्शकों से जुडऩा और उनको अपने साथ जोडऩा पड़ता है। होस्ट शो का सूत्रधार होता है। होस्ट करने वाले के अंदर जुडऩे का गुण होना चाहिए। मेरे खयाल से होस्टिंग उन बिंदुओं को जोडऩे की कला है जिससे एक लाइन बनती है। सावधान इंडिया के साथ मैंने बहुत कुछ सीखा है। पटकथा और संवाद बेहतरीन और चुनौतीपूर्ण होते हैं और होस्ट करने वाले के कंधों पर इसे प्रभावी ढंग से प्रेषित करने की जिम्मेदारी होती है।

सुशांत सिंह और मोहित मलिक के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

हमें साथ शूट करने का मौका नहीं मिला है लेकिन हम संपर्क में रहते हैं। हम सिटी टूर्स पर साथ भी जाते हैं। सुशांत हो होस्टिंग में माहिर हैं और यह उनका चौथा साल है। सुशांत जानकारी का अथाह भण्डार हैं। इतने एपिसोड होस्ट कर चुके सुशांत इस कला में सिद्ध हो चुके हैं और दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव कमाल का है। उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है।

सावधान इंडिया की नई टैगलाइन और नए सीजन के बारे में बताइए?

शो पांचवे सीजन में और भी हार्ड हिटिंग अवतार में आ रहा है। फाइटिंग बैक के साथ अब हम दर्शकों से बिना किसी अपराधबोध के फाइट बैक करने को प्रेरित कर रहा है। टैगलाइन है डर कर नहीं डट कर जो मेरे खयाल से यह बहुत प्रभावी है जो दर्शकों को अपील करेगा। हम उम्मीद करते हैं हम दर्शकों से जुड़ाव स्थापित कर सकेंगे और हर किसी के मन में प्रभाव डाल सकेंगे। हम लोगों से सभी डरों और परेशानियों को जीत कर अपराध के खिलाफ खड़े होने की अपील कर रहे हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com