Sunday , April 28 2024

दुराचार को लेकर राजनीति न करें राजनीतिक दल: आठवले

athaमुंबई। आरपीआई आठवले गुट के प्रमुख एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि त्र्यंबकेश्वर स्थित तलेगांव में हुई दुराचार की घटना को लेकर शिवसेना-भाजपा राजनीति कर रही है, जो गलत है। इसके बजाय उन्हें आगामी चुनाव को लेकर ध्यान देना चाहिए। चुनाव के दौरान भाजपा-शिवसेना-आरपीआई को मिलाकर महाआघाडी बनाने का प्रयास किया जाएगा। किसी बात को लेकर महाआघाडी नहीं हुई तो हम भाजपा के साथ रहेंगे।

गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व नाशिक के तलेगांव में हुई बलात्कार की घटना के संदर्भ में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आरपीआई आठवले गुट के प्रमुख एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले पहुंचे थे।

उन्होंने पीडि़त लडकी एवं परिवार का सांत्वना देने के साथ ही दंगे में घायल हुए रिपाई कार्यकताओं का हालचाल जाना। इसके बाद उन्होंने सरकारी विश्रामगृह में आयोजित पत्रकार परिषद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं। इस अवसर पर पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की अपने नेता से मिलने के लिए जिला सरकारी अस्पताल परिसर में भीड़ मौजूद थी।

इस घटना को लेकर सांप्रदायिक हिंसा भडक़ाने का प्रयास कुछ असामाजिकतत्वों ने किया। दलित-मराठा एवं अन्य समाज के नागरिकों को एक होकर अपराधियों को सबक सिखानी चाहिए, जो समय की मांग है। यह दो समाज एक नहीं हुए तो राज्य के विकास की गति रूक सकती है।

मराठा क्रांति मोर्चा के बैनर तेल समाजजन जो मोर्चे निकल रहे हैं, वह सभी के लिए मार्गदर्शक हैं। क्योंकि यह मोर्चा किसी के खिलाफ नहीं बल्कि उनकी प्रलंबित मांगों को लेकर है। रिपाई ने भी इस मोर्चा के प्रतिउत्तर के रूप में मोर्चे नहीं निकाले हैं, जो दो-तीन मोर्चे निकाले गए हैं वह एंस्ट्रासिटी रद्द करने के विरोध में थे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com