Saturday , April 27 2024

देवरिया में PM मोदी का तीखा हमला- बुआ भी गई, भतीजा भी गया, भतीजे का नया यार भी गया

देवरिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि पांच चरणों के मतदान के बाद बुआ भी गई, भतीजा भी गया, भतीजे का नया यार भी गया।

पीएम ने कहा कि हर बार चुनाव में ये लोग भाषण करते हैं कि सत्ता में आएंगे तो अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, लेकिन जब सत्ता में आते हैं तो कौन बहन जी का खाता भरता था उसे अपने लिए पैसा बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

सपा ने कहा था कि वह बहनजी की भ्रष्टाचार को उजागर करने व बहनजी को जेल में डालने की बात कही थी, लेकिन बहनजी मौज कर रही हैं। यही नहीं बहन जी के समय में भ्रष्टाचार करने वालों को आपने शासन में बैठा दिया। दोनों का तय है कि जब सत्ता में आएंगे तो करेंगे वही जो उनकी तिजोरी को भरेंगे।

पीएम ने कहा कि जबतक सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी से बाहर नहीं निकलेंगे आपका भला नहीं होगा। इस चुनाव में यूपी का गरीब, किसान समझ गया है कि अगर प्रदेश का भाग्य बदलना है तो इस तिकड़ी से मुक्ति जरूरी है। यह चुनाव तिकड़ी से मुक्ती का चुनाव है, इस चुनाव में दागी भी नहीं चलना चाहिए और बागी भी नहीं चलना चाहिए।

मोदी के साथ अनुप्रिया पटेल हैं, अपना दल हैं, हम साथ मिलकर उत्तर प्रदेश के लिए काम करना चाहते हैं। दुनिया ने माना कि सबसे तेजी से अगर कोई देश आगे बढ़ रहा है तो वह हिंदुस्तान है। इसीलिए ये लोग गरीबों के नाम पर चिल्ला रहे हैं, देश की अर्थव्यवस्था बेकार हो जाएगी, झूठ फैला रहे हैं।

सरकार बराबर लगी है कि पैसा कहां से आया कहां गया। जैसे ही नोटबंदी आई कहां-कहां छिपा कर रखे थे, निकाल कर ड्राइवर, मजदूर, रिश्तेदार के नाम पर बैंक में डाल दिया। इन्हे पता नहीं था कि बैंक में जाने का रास्ता है आने का नहीं। दोनों कह रहे हैं कि मोदी ने गलत किया है, लेकिन उनको पता है कि 70 साल तक जिन्होंने देश को लूटा है उसे देश को लौटाना ही पड़ेगा।

सपा-बसपा वाले हमेशा एक दूसरे के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन नोटबंदी के बाद दोनों एक सुर में बोलने लगे और कहने लगे कि नोटबंदी से पहले कुछ समय देना चाहिए था। 10 दिन का समय दे देते हम तैयारी कर लेते। अखिलेश सरकार की आधिकारिक वेबसाइट कहती है कि यूपी की महिलाएं केरल की महिला से 20 साल कम जीवित रहती है।

हम ऐसी व्यवस्था खड़ी करेंगे कि 14 दिन के भीतर गन्ना किसानों को उसका भुगतान मिलेगा। गन्ना किसानों का पुराना बकाया 120 दिनों में चुकता किया जाएगा। जब गैस आएगी तो गैस के आधार पर चलने वाले उद्योगों का यहां तांता लग जाएगा। गुजरात के कंगड़ा से हम पाइपलाइन लगा रहे हैं, उससे गैस आएगी। अखिलेश को यूपी का नहीं सैफई के विकास से मतलब है

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com