Saturday , April 27 2024

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बीते कल मिस दिवा 2018 इवेंट के दौरान कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अलग-अलग अंदाज में नजर आईं लेकिन सबकी निगाहें दो ही अभिनेत्रियों पर टिकीं रहीं. जी हाँ, इस दौरान दो अभिनेत्रियों पर लगातार सभी की निगाहें टिकीं हुईं थीं और वह दो अभिनेत्रियां थीं नेहा धूपिया और शिल्पा शेट्टी. इस दौरान सबसे खूबसूरत नेहा और शिल्पा ही लग रहीं थीं और दोनों को देखकर सभी हैरान रह गए. इस दौरान शिल्पा रेड ड्रेस और कर्ली बालों में नजर आईं वहीं नेहा ने इस दौरान ब्लैक एंड रेड ड्रेस पहनी थीं और उनका बेबी बम्प भी साफ़ नजर आ रहा था. नेहा इस दौरान सभी के आकर्षण का केंद्र बनी हुईं थीं.

नेहा को इवेंट में शिल्पा ने बधाई भी दी और गले भी लगा लिया और नेहा को देखते ही शिल्पा ने सबसे पहले आश्चर्यचकित होने वाला रिएक्शन दिया. नेहा और शिल्पा का अंदाज वाकई में कमाल था. नेहा ने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ था जो उनके अंदाज को सभी से अलग बना रहा था. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है ll dressed up to judge #feminamissdiva Wearing: @shivanandnarresh इसी के साथ नेहा धूपिया ने भी अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नेहा ने कुछ समय पहले ही अपने प्रेग्नेंसी के राज से पर्दा उठाया है और उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को हैरानी में भी डाल दिया था. फिलहाल आप देखिए दोनों की यह तस्वीरें जो आपको खूब पसंद आएंगी. आपको यह भी बता दें कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद लगातार सुर्ख़ियों में हैं कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने प्रेग्नेंसी वाले फोटोशूट को लेकर.

 

 

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com