Saturday , April 27 2024

बर्थडे ब्वॉय सुशांत सिंह राजपूत सोमवार 21 जनवरी को 33 साल के हो गये हैं

 बर्थडे ब्वॉय सुशांत सिंह राजपूत सोमवार 21 जनवरी को 33 साल के हो गये हैं। पिछले महीने आप सबने उन्हें ‘केदारनाथ’ फ़िल्म में सारा अली ख़ान के साथ देखा है। अब वो अपनी अगली फ़िल्म सोनचिड़िया के लिए चर्चा में हैं। इस फ़िल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का कामयाब सफ़र तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आइये उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी 5 रोचक तें। ‘केदारनाथ’ फ़िल्म में सुशांत की हीरोइन थीं सारा अली ख़ान। सारा की यह डेब्यू फ़िल्म थी। उन्होंने शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की जमकर तारीफ की थी। सारा ने बताया कि सुशांत बेहद प्रोफेशनल हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा। आपको याद होगा फ़िल्म में सारा और सुशांत का एक किस सीन भी है। सारा के लिए यह उनके करियर का पहला किस सीन था। सारा ने कहा कि यह सीन करना उनके लिए सबसे आसान रहा। सारा की इस बात से आप समझ सकते हैं कि सुशांत के साथ लड़कियां काफी सहज रहती हैं।

दूसरी बात की सुशांत को बचपन से ही गाड़ियों का शौक रहा है। पहले जब वो छोटे थे तो कार वाले खिलौने से अपना शौक पूरा करते थे। अब उन्होंने नाम के साथ-साथ पैसे भी कमाए हैं तो ज़ाहिर है उन्होंने अपना ये शौक भी पूरा किया। सुशांत के पास कई महंगी और शानदार कारें और मोटर साइकिलें हैं। Maserati की कार खरीदनी तो जैसे उनका सपना था जो ‘एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ फ़िल्म के बाद पूरा हुआ! 

सुशांत को एक्टिंग के अलावा गाने और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाने का भी बेहद शौक है और मौका मिलते ही वो गिटार पर हाथ साफ़ करने लग जाते हैं। सुशांत बेहद प्रतिभाशाली हैं। उनके इन्स्टाग्राम पेज पर आप कई वीडियो ऐसे देख सकते हैं जिसमें वो गा रहे हैं, बजा रहे हैं और कई बार तो वो हवाई जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग लेते हुए भी वीडियो शेयर कर देते हैं।

सुशांत अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते हैं। खुद को फिट रखने के लिए जिम के अलावा सुशांत डांसिंग भी करते हैं।

सुशांत काफी फन लविंग हैं और इस तरह की कई तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो कैसे बेपरवाह होकर सो रहे हैं।

बहरहाल, अपने बर्थडे के मौके पर रविवार देर रात सुशांत सिंह राजपूत कुछ इस अंदाज़ में अपने घर के बाहर कैमरे में कैद हुए हैं। इस तस्वीर में आप उनका जोश और उत्साह देख सकते हैं। 

चलते-चलते बता दें कि सोनचिड़िया के अलावा सुशांत के पास ‘ड्राइव’, ‘राइफल मैन’, ‘छिछोरे’ जैसी लगभग आधा दर्जन फ़िल्में हैं। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com