Saturday , April 27 2024

बिग बी ने शेयर किया 130 साल पुरानी इमारत में शूटिंग करने का अनुभव

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस में शूटिंग की. बताया जाता है कि यह मुंबई की ऐतिहासिक इमारतों में से एक है. इस यादगार लम्हे को अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने सभी चाहने वालों से शेयर किया. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, “सीएसएमटी में काम कर रहा हूं. छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, रेलवे स्टेशन और शहर का प्रतिष्ठ‍ित भवन. पहले इसे वीटी यानी विक्टोरिया टर्मिनस के नाम से जाना जाता था.”

इसी के साथ-साथ अमिताभ ने रेलवे स्टशन की भी कुछ तस्वीरों को साझा किया है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने आगे बताया कि, अब इस इमारत को देश के महान योद्धा शिवाजी के नाम के नाम से जाना जाता है.

अमिताभ बच्चन आगे ब्लॉग में लिखते हैं कि, “इस यात्रा के सम्मान और महत्व ने इतनी उदार उपस्थ‍िति दी… यह वैसा ही है, जैसा हम इसे इसके बनने के समय देखते हैं. अब रेलवे स्टेशन के रूप में 130 साल पुरानी इमारत है.”

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस इमारत से जुड़ी एक जानकारी यह भी साझा की कि करीब 130 साल पहले इस इमारत का पुनर्निमाण किया गया था. अमिताभ बताते हैं कि साल 2015 में वह सीएसटी से भांडुप की यात्रा भी कर चुके हैं. यह यात्रा उन्होंने शो ‘आज की रात ज़िन्दगी’ के लिए की थी. अमिताभ बच्चन ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के बारे में बात की और बताया कि काफी लम्बे समय के बाद ऋषि कपूर के साथ काम करना उनके लिए काफी आनंदायी रहा. अमिताभ बताते हैं कि फिल्मों में अब काम करने का तरीका और तकनीक दोनों बदल चुकी है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com