Sunday , April 28 2024

बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- ‘राहुल गांधी हैं मानसिक रूप से बीमार’

पटनाः केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार चौबे हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में बयान दिया है. अश्विनी चौबे ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताया है.

अश्विनी चौबे ने कहा कि राहुल गांधी को मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी हो गई है. वो पागल हो गए हैं. वह जिस तरह की बात करते हैं. ऐसा लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है.

चौबे ने इसके अलावा महागठबंधन को ठगबंधन बताया और कहा कि महागठबंधन के नेताओं को जनता की हाय लगी हुई है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उनको इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के बीच आज भी उतनी है जितनी पहले थी.

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे शनिवार को बिहार के सासाराम में विकास योजना की समीक्षा के लिए आए थे. इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडे और शरद चंद्र समेत कई नेता उनके साथ आए थे.

इससे पहले नवादा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था. कैलाश मानसरोवर यात्रा पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पहले राहुल गांधी को यह बता देना चाहिए कि वो हिंदू हैं या कट्टर मुसलमान या इसाई हैं. उन्होंने कहा, यह भी बता दें कि वो मानसरोवर यात्रा ट्रैकिंग के लिए जा रहे या भगवान शिव का दर्शन करने.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com