Monday , April 29 2024

बुराड़ी हत्याकांड में आया नया मोड़, एकतरफा प्यार की बात गलत

delhi-murderनई दिल्ली। बुराड़ी हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आया है पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि सुरेन्द्र का करुणा से प्यार एकतरफा नहीं था बल्कि दोनों 2012 से लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे। असल में करुणा सुरेंद्र के कंप्यूटर इंस्टिट्यूट में पढने जाती थी। वहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों लगातार एक दूसरे के संपर्क में रहने लगे। दोनों साथ-साथ घूमते थे । करुणा ने अपने फेसबुक पर सुरेंद्र के साथ खिंचवाई कई फोटो भी अपलोड की थी लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां पैदा हो गई थी।

इसी बीच सुरेन्द्र ने करुणा की किसी दूसरे लड़के के साथ फोटो देंखी और यही उसकी मौत की वजह बन गई। किसी दूसरे के साथ करुणा को देख सुरेंद्र का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने गुस्से में आकर करुणा की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों की माने तो सुरेंद्र हत्या के समय भी करुणा के संपर्क में था और उसी ने मंगलवार की सुबह करुणा को जी.टी.बी. नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिये बुलाया था। वहां पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और करुणा वहां से  चली गई। उस वक़्त उसके साथ उसकी चचेरी बहन भी थी। इसी दौरान सुरेंद्र बाइक पर सवार होकर उनसे आगे निकल गया और वह उन दोनों से पहले ही बुराड़ी के लेबर चौक पहुंच गया और उसने करुणा पर कैंची आधे हिस्से से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। यह पूरी वारदात चौराहे के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद भीड़ ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया, उसका इलाज चल रहा है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com