Saturday , April 27 2024

मां के मरते ही अर्जुन रामपाल ने डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की मां का रव‍िवार को न‍िधन हो गया. अर्जुन की मां पिछले लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी जिसके बाद ग्वेन रामपाल ने मुंबई में अंत‍िम सांस ली. मां के न‍िधन के बाद अर्जुन ने सोशल मीड‍िया पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट ल‍िखा.

अर्जुन ने अपने पोस्ट में ल‍िखा कि, “लंबे समय से कैंसर से सफलता पूर्वक जंग लड़ते हुए 27 अक्टूबर को मां ने अंतिम सांस ली. इस दुख की घड़ी में उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे साथ मुश्क‍िल वक्त में खड़े रहे. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.” इस पोस्ट के जरिए अर्जुन रामपाल ने उनकी मां का इलाज कर रहे सभी डॉक्टर्स को खास धन्यवाद द‍िया.

आपको बता दें अर्जुन रामपाल की मां को ट्रिपल न‍िगेट‍िव ब्रेस्ट कैंसर ड‍िटेक्ट हुआ था. इस बात की जानकारी अर्जुन ने कुछ दिन पहले ही अपने ट्व‍िटर पर दी थी. अर्जुन रामपाल की मां की अंतिम यात्रा रविवार शाम को न्यू वर्ली से निकाली गई थी और उनके अंत‍िम संस्कार की सभी रस्में मुंबई विले पार्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर हुईं. अंत‍िम संस्कार में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैबरीला और उनकी एक्स वाइफ मेहर जेस‍िया अपनी दोनों बेट‍ियों संग पहुंचीं थीं. हालांकि अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री का कोई बड़ा स‍ितारा नहीं द‍िखा. सिर्फ किम शर्मा उनके बॉयफ्रेंड हर्षवर्द्धन के साथ नजर आईं थीं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com