Monday , April 29 2024
यूएस में टॉलीवुड देह व्यापार: दंपति के मैसेज में लिखा था- 3 घंटे, 2500 डॉलर, 2 बार

यूएस में टॉलीवुड देह व्यापार: दंपति के मैसेज में लिखा था- 3 घंटे, 2500 डॉलर, 2 बार

अमेरिका में टॉलीवुड एक्ट्रेस को झांसा देकर चलाए जाने वाले सेक्स रैकेट में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है. फाइल किए गए हलफनामे में कई बातें सामने आई हैं. यूएस में टॉलीवुड देह व्यापार: दंपति के मैसेज में लिखा था- 3 घंटे, 2500 डॉलर, 2 बार

आरोपी दंपति किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी के खिलाफ 41 पेज के इस हफलनामे में बताया गया है कि आरोपियों द्वारा यूएस के रजिस्टर्ड ऑर्गेनाइजेशन के लेटरहैड का इस्तेमाल किया जाता था. हलफनामे में पीडितों को ए बी सी डी नाम दिए गए हैं. चंद्रकला और डी के बीच मोबाइल पर मैसेज के जरिए कुछ इस तरह बातचीत हुई.

डी: मैं पैसे वाला नहीं हूं. हजारों डॉलर नहीं दे सकता. कुछ जायज बताइये.

चंद्रकला: आपका बजट क्या है?

डी: वही जो पिछली बार था. मैं पहले 2 बार लंबे कद वाली साउथ इंडियन युवती के साथ जा चुका हूं, जिसे आपने होटल में छोड़ा था.

चंद्रकला: 3 घंटे, दो बार, 2500 डॉलर

30 अप्रैल को फाइल किए गए एफिडेविट में बताया गया कि भारतीय दंपति अपने घर में या होटल में देह व्यापार कराता था. 2014 में दंपती का वीजा धोखाधड़ी के कारण दो बार रिजेक्ट हो गया था. 28 फरवरी 2018 को अधिकारियों ने दंपति के घर पर छानबीन की थी. इसमें 70 कंडोम, कई जिपलॉक बैग, जाली पर्मानेंट रेजीडेंट कार्ड, सोशल सिक्योरिटी कार्ड आदि मिले हैं.

बता दें कि अमेरिकी जांच एजेंसी ने 28 अप्रैल को शिकागो में छापेमारी कर इस अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था और सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भारतीय नागरिक किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी को गिरफ्तार किया था.

इस दंपति पर आरोप है कि वे तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाता था. अभिनेत्रियों को अमेरिका में भारतीय फिल्म समारोहों में हिस्सा लेने के बहाने बुलाया जाता था.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com