Friday , April 26 2024

सपा- कांग्रेस को वोट देकर अल्पसंख्यक अपना वोट बर्बाद न करें: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यकों से अपील की वे सपा-कांग्रेस गठबन्धन के लोगों को वोट देकर अपना मत बर्बाद नहीं करें , क्योंकि ऐसा करके वे भाजपा की मदद करेंगे ।

उन्होंने प्रदेश में बसपा की सरकार बनाने के लिए अल्पसंख्यकों से एकमुश्त मतदान बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में करने का आह्वान किया। उन्होने कहा कि बसपा ही एक मात्र राजनीतिक पार्टी है जो सत्ता रुढ होने के समय अपराधियों और अराजकता फैलाने वालों पर नकेल कस सकती है और प्रदेश के विकास के लिए काम कर सकती है। उन्होंने कहा कि बसपा ही अकेली ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के तहत कार्य करती है।

मायावती ने चुनावी रैलियों को सम्बोधित करते हुए सपा सरकार में मुजफ्फरनगर, कैरान समेत अन्य कई शहरों में हुएसाम्प्रदायिक दंगों से प्रदेश में हालात खराब होने की स्थिति में जनता को हुई परेशानियों की याद दिलायी और कहा कि बसपा ही सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने जो उदाहरण पेश किया गया है वह किसी अन्य सरकार में देखने को नहीं मिलता।

क्योंकि बसपा में गुडों, अपराधियों और माफियाओं , अराजक तत्वो , अवैध कब्जे करने वालों आदि के खिलाफ कार्रवाई करने में पीछे नहीं रहती है और पार्टी सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाए नारे को चरितार्थ करती है। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस ने चुनावी गठबन्धन करके अल्पसंख्यकों का वोट प्राप्त करने और भाजपा की मदद करने की नीति अपनाई हुई है।

इसलिए अल्पसंख्यकों को इस बात को ध्यान में रखकर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाने के लिए अपने मतों का पूरा प्रयोग बसपा के पक्ष में करके एक साथ सपा, कांग्रेस व भाजपा के जनविरोधी नीतियों पर अंकुश लगाने का काम करें। उन्होंने कहा कि बसपा अकेले विधान सभा चुनाव लड़रही है और अकेले सत्ता में आ रही है ऐसा इसलिए भी होने जा रहा है क्योंकि प्रदेश की जनता ने वर्तमान सरकार और भाजपा सरकारों में क्या हाल होता है इसके बारे में सभी पता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com