Saturday , April 27 2024

सोनम कपूर ने पति के साथ रॉयल लुक में करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर हर बार ही अपने खूबसूरत लुक के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. आए दिन सोनम अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं .

लेकिन इस बार उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा के साथ मिलकर एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/BsXxG7OFdvb/?utm_source=ig_embed

इन सभी फोटोज को सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम ने गोल्डन कलर का शिफॉन ब्रोकेड घागरा को गोटा वर्क चोली के साथ पहन रखा है. वाकई में इन सभी तस्वीरों में सोनम इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से आप कुछ देर के लिए नजरें तक नहीं हटा पाएंगे. वही उनके पति आनंद आहूजा की बात करे तो उन्होंने कोको कलर के शेड में सूट पहना है जिसमे आनंद भी जच रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BsXxtmLFDgO/?utm_source=ig_embed

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘We clean up nicely’. वही सोनम के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पापा आनंद आहूजा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

https://www.instagram.com/p/BsXwIHblT28/?utm_source=ig_embed

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com