सोनाली बेंद्रे ने सुबह 11 बजे एक बुरी खबर अपने इंस्टाग्राम और टि्वटर हैंडल पर पोस्ट की। उन्होंने खुलासा किया कि वे कैंसर से लड़ रही हैं।सोनाली बेंद्रे को कैंसर, न्यूयॉर्क से आई बुरी खबर

फिलहाल सोनाली, न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। वे पिछले कई साल से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वक्त-वक्त पर टीवी पर नजर आती रहती है। उन्होंने प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की है।

सोनाली ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा ”कई बार ज‍िंदगी आपको ऐसे मोड पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर की जानकारी मिली है ज‍िसके बारे में मुझे कोई ख्‍याल तक नहीं था। मेरे दोस्‍त और पर‍िवार है, सब मुझे सहारा दे रहे हैं। इसके इलाज के ल‍िए मैं फिलहाल न्‍यूयॉर्क मैं हूं। मैं इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं।”

सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैली। ट्व‍िटर पर लोग उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस उनको मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

सोनाली को ”सरफरोश”, ”हम साथ-साथ हैं” और ”लज्जा” जैसी फिल्मों के ल‍िए जाना जाता है। बच्चन परिवार उनके बेहद करीब है। इस परिवार की पार्टियों में हमेशा सोनाली मौजूद रहती हैं। उनके पति गोल्डी और अभिषेक बच्चन भी पक्के दोस्त हैं।