Sunday , May 5 2024

हवसी : 13 साल में 700 लड़कियों से किया रेप,2500 से ज्यादा लड़कियों को बनाया शिकार

रेप मामला : दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे हैवान को गिरफ्तार किया है। जो स्कूल जाने वाली बच्चियों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाता था। इसके बाद उनके साथ रेप करता था। आरोपी पिछले 13 साल में 700 से ज्यादा लड़कियों से रेप कर चुका है।

हवसी : 13 साल में 700 लड़कियों से किया रेप,2500 से ज्यादा लड़कियों को बनाया शिकार

जानकारी के अनुसार यूपी के रूद्रपुर का रहने वाला है। यह ट्रेलर का काम करता है। आरोपी शादी शुदा है और पांच बच्चों को बाप है। ये सीरियल रेपिस्ट सिर्फ बलात्कार करने के लिए ही दिल्ली और एनसीआर में आता था।

रेप के दर्जनों मुकदमों में शामिल है आरोपी

डीसीपी ओमबीर सिंह ने बताया उस पर ऐसे दर्जनों मामलों में शामिल होने का आरोप है। इसमें से अकेले दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में ही बीस दिन के भीतर तीन बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की घटनाएं भी शामिल हैं। मामले की जांच में जुटी पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने किन-किन इलाकों में इस तरह से बच्चियों को अपना शिकार बनाया है।

बिहार पुलिस का कहना, कानपुर रेल हादसे में ISI और दाऊद का हाथ

पुलिस के मुताबिक इस के टारगेट पर 10 दिन में दस लड़कियां होती थीं, जिन्हें बहला फुसला कर ये अपनी हवस का शिकार बनाता था। स्कूल से अकेली घर लौट रही बच्चियां इसके निशाने पर होती थीं। बच्चियों को अकेला देख उन्हें कहता था कि उनके पापा ने बुलाया है और कुछ सामान भी देता था। बच्चियां इसके बहकावे में आ जाती थीं। फिर उन्हें ये बलात्कारी सुनसान जगह पर ले जाता या फिर खाली बिल्डिंग में ले जाता था, जहां ये उनके साथ बलात्कार कर फिर ट्रेन पकड़कर वापस चला जाता था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com