Thursday , September 19 2024
वीडियो कॉल पर युवती का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर गिरफ्तार

वीडियो कॉल पर युवती का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर गिरफ्तार

फतेहाबाद। वीडियो कॉल कर जिले के शहर रतिया की युवती का अश्लील वीडियो बनाने और बाद में उसे वायरल कर ब्लैकमेल करने की धमकी देने के मामले में कार्रवाई करते हुए साइबर थाना फतेहाबाद पुलिस ने यूपी के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान गुफरान पुत्र मोहब्बत अली निवासी सिरसो, यूपी के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया है। शुक्रवार को साइबर थाना फतेहाबाद प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि इस बारे 17 अप्रैल को साइबर थाना फतेहाबाद पुलिस ने केस दर्ज किया था।

पुलिस को दी शिकायत में रतिया निवासी दीपक कुमार ने कहा था कि वह और उसकी पत्नी दोनों पबजी गेम खेलते हैं। इसी दौरान उसकी पत्नी की जान-पहचान गुफरान खान निवासी बंदायू, यूपी के साथ हो गई। इसके बाद गुफरान उनके साथ मोबाइल, व्हाटसअप व इंस्टाग्राम पर बात करने लगा। दीपक ने आरोप लगाया कि एक दिन गुफरान ने उसकी पत्नी को वीडियो कॉल की और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसकी पत्नी ने आरोपी से बातचीत बंद कर दी। इसके बाद से आरोपी गुफरान खान उसकी पत्नी को बात करने के लिए तंग करने लगा।

यह भी पढ़े :- इलेक्ट्रिक बसों के जरिए लखनऊ समेत कई बड़े शहरों से जुड़ेगा अयोध्या धाम

बात न करने पर उसने उसकी पत्नी को उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी ने उसकी पत्नी के नाम से फेक इंस्टाग्राम व फेसबुक आईडी बनाकर उसकी पत्नी की फोटो लगा दी और बदनामी के लिए उनके रिश्तेदारों को मैसेज करने लगा। इस पर उसने इस बारे नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद साइबर थाना फतेहाबाद पुलिस ने 17 अप्रैल को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में जांच अधिकारी ने आगामी कार्रवाई करते हुए आरोपी गुफरान पुत्र मोहब्बत अली निवासी सिरसो, यूपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com