Thursday , September 19 2024
Liquired youth hit e rickshaw, two death

नशे में धुत्त रईसजादों की कार ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, रिक्शा चालक व भतीजे की मौत

गाजियाबाद। तीन रईसजादों की कार में की जा रही शराब पार्टी एक गरीब ई रिक्शा चालक को भारी पड़ गयी। शराब के नशे में धुत इन रईसजादों ने ई रिक्शा चालक को टक्कर मार दी। रिक्शा चालक व उसके भतीजे की मौत हो गयी। जबकि सोनू नामक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीसीपी ट्रैफिक पीयूष सिंह नें बताया कि कार को सीज कर दिया गया है, जबकि कार चला रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीयूष सिंह ने बताया कि ई-रिक्शा चालक रिंकू सिंह अपने परिवार के साथ नेहरूनगर में बारादरी में रहता है। दिन भर ई-रिक्शा चलाने के बाद वह देर रात अपने भतीजे सक्षम को साथ लेकर घर लौट रहा था। आंबेडकर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा में इतनी तेज टक्कर मारी कि रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और 50 मीटर दूर जाकर बिजली के खंभों के बीच फंस गया। दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य सवार सोनू को गंभीर हालत में जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि तीन दोस्त मिलकर होंडा अमेज कार में सवार होकर शराब पार्टी कर रहे थे। तीनों नशे में धुत्त थे। अंबेडकर रोड पर स्पीड और शराब हवा से बातें कर रही कार ने ई – रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी। पुलिस ने राइटगंज निवासी प्रणव को गिरफ्तार कर लिया।

YOU MAY ALSO READ: हाथरस में भीषण सड़क हादसा, 15 की मौत

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com