Thursday , September 19 2024
सुल्तानपुर एनकाउंटर पर अखिलेश के सवाल पर मंत्री नन्दी का पलटवार

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर अखिलेश के सवाल पर मंत्री नन्दी का पलटवार

प्रयागराज। सुल्तानपुर की डकैती में शामिल अपराधियों के एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा किए गए सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने जबर्दस्त पलटवार किया है। उन्होंने सवाल सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव से पूछा है कि आखिर हर माफिया और हर अपराधी के अन्त पर आपको ही क्यों तकलीफ होती है? समाजवादी पार्टी माफिया पैदा करने की फैक्ट्री है और अपराध से सपा का साथ चोली-दामन का है।

सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि अखिलेश जी पूरा प्रदेश जानता है कि आपकी सरकार में जाति और मजहब देखकर नौकरियाँ दी जाति थी। जाति और मजहब देखकर थाने से अपराधी छुड़वाये जाते थे। जाति और मजहब देखकर एफआईआर होती थी।

YOU MAY ALSO READ: सर्राफा बाजार की कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी में भी गिरावट

हमारी सरकार सुशासन, सेवा और सुरक्षा के लिये प्रतिबद्ध है। कानून व्यवस्था और वर्दी के इकबाल को चुनौती देने वाले आपराधिक व असामाजिक तत्वों को उन्ही की भाषा में माकूल जवाब मिलता आया है और आगे भी मिलता रहेगा। जनता देख रही है कि किसे उनके जान-माल की चिन्ता है और किसे अपराधियों के जान की चिन्ता खाये जा रही है। आखिर हर माफिया और हर अपराधी के अन्त पर आपको ही क्यों तकलीफ होती है ?

नन्दी ने कहा है कि हमारे सरकार की उपलब्धि वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट है और वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज जैसी योजनाएं हैं। आपकी सरकार के समय वन डिस्ट्रिक्ट और वन माफिया के तहत हर जिले में माफियाओं की दहशत का साम्राज्य था। यही गुण्डे माफिया पुलिस को निर्देशित करते थे। माफियाओं के प्रति आपकी इस हमदर्दी की सजा उत्तर प्रदेश एक बार भुगत चुका है। लेकिन नये भारत का नया उत्तर प्रदेश उस दौर से बहुत आगे निकल आया है। अब माफिया और अपराधियों को सत्ता का संरक्षण अतीत की बात हो गयी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com