Wednesday , September 25 2024
उन्नाव में तैनात एक सिपाही ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख रुपये हार गया

500 रुपये दिलवाया दीजिये नही तो आत्महत्या कर लूंगा!

उन्नाव से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर आ रही है। उन्नाव में तैनात एक सिपाही ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख रुपये हार गया। उसने दोस्तों और बैंक से कर्ज लेकर गेम में पैसे लगाए। दोस्तों ने जब पैसे मांगने शुरू किए तो एक वीडियो जारी किया। इसमें कहा- SP सर, मेरे पास सुसाइड करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। आखिरी उम्मीद आप हैं। मदद करिए।

पुलिस के अधिकारियों ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को समझाने की कोशिश की है। दरअसल उन्नाव के यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही ने खुद अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया।

सिपाही ने वीडियो में बयां किया अपनी आपबीती
सिपाही सूर्य प्रकाश ने कहा कि ‘जय हिंद सर मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं, सर, मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान रह रहा हूं सर. मैंने बैंक से लोन लेकर इधर उधर के लोगो से उधार लेकर ऑनलाइन गेमिंग में बहुत सारा पैसा हार गया सर. करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है सर. मुझे समझ नही आ रहा है सर क्या करूँ मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास किया है सर.

मेरी आखिरी उम्मीद आप है सर मैं आपसे निवेदन करता हूं कि अगर आप सर प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं. नही तो प्रार्थी आत्महत्या कर लेगा सर. महोदय से निवेदन है कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दे जिससे मैं अपना कर्जा भर सकू ओर एक सामान्य जिंदगी जी सकू अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा. जय हिंद सर’।

ALSO READ: लखनऊ के मड़ियांव थाने के भ्रष्टाचारी इंस्पेक्टर पर केस

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com