Thursday , September 26 2024
कार्यक्रम को संबोधित करते उप मुख्यमंत्री

पात्रों को मिल रहा सोशल सेक्टर की हर योजना का लाभ: केशव

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने करहल के शिव रिसॉर्ट में आयोजित “अमृतकाल में सहभागिता” कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने विभिन्न विभागों के स्टॉल का अवलोकन किया और जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित किए।

उप मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार जाति-धर्म के आधार पर बिना भेदभाव के सभी वर्गों को योजनाओं का लाभ दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर गरीब के दुख-दर्द को दूर करने की गारंटी ली गई है। उन्होंने बताया कि सरकार का उद्देश्य है कि हर व्यक्ति को पक्के मकान, स्वच्छ जल, शौचालय, और बिजली की उपलब्धता मिले। उन्होंने यह भी कहा कि अब हर घर में गैस का सिलेंडर और चूल्हा उपलब्ध होगा।

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने उपस्थित युवाओं और छात्रों को अपने बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अगर वे न्यायपालिका, राजनीति, या पत्रकारिता में करियर बनाना चाहते हैं, तो उन्हें अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना चाहिए। समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में कई गणमान्य नागरिक और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे, जिनमें जिला प्रभारी अनिल चौधरी और पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य शामिल थे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com