Saturday , October 12 2024
यूपी डायस्पोरा फोरम (यूपीडीएफ) रविवार को दुबई के इंडिया क्लब में यूपी मूल के अनिवासियों के साथ एक भव्य इन्वेस्टर मीट का आयोजन

दुबई में यूपी डायस्पोरा द्वारा निवेशकों के लिए विशेष इन्वेस्टर मीट का आयोजन

लखनऊ। यूपी डायस्पोरा फोरम (यूपीडीएफ) रविवार को दुबई के इंडिया क्लब में यूपी मूल के अनिवासियों के साथ एक भव्य इन्वेस्टर मीट का आयोजन करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रवींद्र जायसवाल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

यूपी कनेक्ट द्वारा आयोजित इस मीट में यूपी में विकास और निवेश के अवसरों पर चर्चा की जाएगी। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में यूपीडीएफ के चेयरमैन पंकज जायसवाल, पूर्व मंत्री भोला सिंह, डॉ. अशोक तिवारी और सुनीत रस्तोगी भी उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम में यूनाइटेड अरब अमीरात के पूर्व मंत्री हिज एक्सलेंसी डॉ. मोहम्मद सईद अल किंदी और योगी प्रियव्रत अनिमेष को विशेष सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।निवेश के अवसरों की जानकारीइन्वेस्ट यूपी, जो कि उत्तर प्रदेश सरकार की निवेश संस्था है, इस कार्यक्रम का आधिकारिक पार्टनर है। वे निवेशकों को यूपी में उपलब्ध अवसरों, नीतियों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की स्वागत नीति के बारे में जानकारी देंगे। इस दौरान एक विशेष प्रेजेंटेशन भी दिया जाएगा।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजनइन्वेस्टर मीट के बाद, यूपी कनेक्ट द्वारा ईरानियन क्लब स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के ऑडिटोरियम में एक भव्य डायस्पोरा मीट का आयोजन किया जाएगा, जिसमें हजारों लोग एकत्रित होंगे। इस कार्यक्रम में लोकगायक दीपक त्रिपाठी और अभिनेत्री कंचन अवस्थी अपनी प्रस्तुति देंगे, जबकि मथुरा के कलाकारों द्वारा भव्य रामलीला का आयोजन किया जाएगा।

समुदाय की सक्रियतायूपी डायस्पोरा फोरम के ओवरसीज कनेक्ट एवं कल्चरल फोरम में अनिवासी निवेशकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया है। यह कार्यक्रम उन निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए है जो अपनी मातृभूमि की सेवा करना चाहते हैं और उत्तर प्रदेश की विकास गाथा को सुनने के लिए उत्सुक हैं। यह आयोजन न केवल निवेश को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि यह यूपी के अनिवासियों को एकजुट करने और उनके बीच सांस्कृतिक संबंध मजबूत करने का भी एक उत्कृष्ट प्रयास है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com