Tuesday , October 22 2024
विधायक ने किया लोकार्पण कार्यक्रम

वाराणसी: विधायक ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया

वाराणसी: वाराणसी कैन्ट के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने मंगलवार को नरिया, सरायनंदन और रामनगर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस अवसर पर विधायक ने स्थानीय निवासियों के साथ संवाद किया और विकास कार्यों के महत्व पर प्रकाश डाला।

सरायनंदन में इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण: विधायक ने सरायनंदन के बृज इनक्लेव में 53.70 मीटर लंबी इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया। यह सड़क प्रदीप कुमार के आवास से आसमा खातून के आवास तक बनाई गई है। इस अवसर पर पार्षद मदन मोहन तिवारी ने शिलापट्ट का अनावरण किया, जबकि वरिष्ठ नागरिक मधुसूदन ने नारियल फोड़कर पूजन सम्पन्न किया।

नरिया में जल निकासी और इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण: नरिया के रोहित नगर में निर्मित जल निकासी व इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण भी हुआ। यह सड़क विमल बिहार अपार्टमेंट से जयराम मिश्रा के आवास तक बनाई गई है। पार्षद प्रतिनिधि राजीव सिंह पटेल ने शिलापट्ट का अनावरण किया, जबकि महानगर महामंत्री अशोक पटेल ने नारियल फोड़कर पूजन सम्पन्न कराया।

यह भी पढ़ें : रायबरेली: प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस पर महिलाओं से मारपीट का आरोप

रामनगर में सीवर और इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास: कुतलुपुर, रामनगर में मनोज मौर्य के आवास से सुधांशु पाठक और मंगल मौर्य के आवास तक बनने वाली सीवर और इंटरलॉकिंग सड़क के निर्माण का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक पद्माकर तिवारी ने पूजन अनुष्ठान कराया। शिलापट्ट का अनावरण डॉ. अनुपम गुप्ता और संतोष द्विवेदी ने किया, जबकि पूर्व पार्षद अशोक जायसवाल ने नारियल फोड़कर पूजन सम्पन्न कराया।

रामपुर में इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास: अंत में रामपुर, रामनगर में सिद्धनाथ उपाध्याय के आवास से विक्की संजुला के आवास तक बनने वाली इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास किया गया। वरिष्ठ महिला मुत्तन देवी ने विधिवत पूजन किया। शिलापट्ट का अनावरण मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह और पूर्व सभासद संतोष गुप्ता ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम के समापन पर नंदलाल चौहान ने नारियल फोड़कर शिलान्यास की प्रक्रिया पूरी की।

इन कार्यक्रमों में महानगर उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, अमित राय, पार्षद गण सुशीला देवी और लल्लन सोनकर, पार्षद प्रतिनिधि मनोज यादव, पूर्व सभासद रितेश पाल गौतम, और अन्य कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

विधायक सौरभ ने सभी विकास कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ये परियोजनाएं क्षेत्र के विकास को नई दिशा देंगी और स्थानीय निवासियों के जीवन स्तर को बेहतर बनाएंगी। विधायक ने स्थानीय लोगों से सहयोग की अपील करते हुए विकास कार्यों में सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com