Friday , April 26 2024

योगी आदित्यनाथ से मुसलमानों को कोई खतरा नहीं : शाहनवाज

adगोरखपुर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को गोरखपुर में कहा कि ‘योगी आदित्यनाथ से मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है। ये जब मुझसे इतना अधिक प्यार करते हैं तो भला मुसलमानों से नफरत कैसे कर सकते हैं।’

योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में श्री शाहनवाज ने कहा कि भारत के मुसलमानों के सुरक्षा की गारंटी अगर कोई है तो वे योगी आदित्यनाथ ही हैं। पूर्वांचल के मुसलमानों को भी योगी आदित्यनाथ से डरने की जरूरत नहीं है।

श्री हुसैन ने कहा की ढोंगियों के हाथ में न तो भारत सुरक्षित है और न ही मुसलमान।उन्होंने सच्चर कमेटी की चर्चा करते हुए कहा कि रिपोर्ट में भारत के

मुसलमानो को पिछड़ा बताया गया है। लेकिन उसकी वजह सिर्फ आज तक की हुकूमत है, ना कि बाजपेयी, आडवाणी, मोदी और योगी आदित्यनाथ। कांग्रेस सरकारों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमानों की गरीबी की वजह भाजपा सरकारें नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि आज तक मुसलमानों ने जिस पर ज्यादा भरोसा किया, वे ही उन्हें धोखा देते रहे हैं। भारत हमारा देश है। हमें देश, संस्कृति, संतों पर गर्व होना चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। किस ने टोपी पहन ली, किसने रोजा इफ्तार कर लिया, कौन सऊदी अरब वाला गमछा रख लिया,यह सिर्फ मुसलमानों को गुमराह करने वाला विषय है। वे ही अपने आपको सेक्युलर बता रहे हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com