Saturday , October 19 2024
कानपुर में प्रेमिका की दुष्कर्म के बाद होटल सागर में हत्या

दुष्कर्म के बाद प्रेमिका की गला रेतकर की निर्मम हत्या

कानपुर। यूपी के कानपुर में थाना फीलखाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या करने से पूर्व युवक ने प्रेमिका से संबंध भी बनाए, इसके बाद वह मौके से दस किलोमीटर दूर गोविंदनगर थाने पहुंचा और थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

हत्यारोपी प्रेमी ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा – मैंने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। उसकी लाश कराची खाना के होटल गगन सागर के रूम नंबर 402 में पड़ी है।इसके बाद गोविंदनगर पुलिस ने होटल स्टाफ को सूचना दी। इसके साथ ही फीलखाना थाना पुलिस को भी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच करते हुए होटल के रिसेप्शनिस्ट अमित दीक्षित से पूछताछ की तो उसने बताया- ये दोनों लोग दोपहर में पति पत्नी बनकर आए थे तो कहा कि हमें कमरा चाहिए। आराम करना है। कल सुबह चले जाएंगे। फिर आईडी लेकर हमने दोनों की एंट्री कराई।

कुछ घंटे बाद जब लड़का बाहर जाने लगा, तो बोला कि कुछ खाने के लिए लेकर आता हूं। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा। फिर मेरे पास गोविंदनगर थाने से फोन आया। पुलिस ने कहा कि अपने होटल के रूम नंबर- 402 में जाइए। देखिए, लड़की मरी पड़ी है। इस पर मैं डर गया और रूम में नहीं गया। मैंने फीलखाना थाना पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : UPPCL अध्यक्ष का गुस्सा, कई अधिकारियों पर गिरी गाज

पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया, तो खून से सना युवती का शव पड़ा था। युवती के परिजनों को हत्या की खबर दी गई तो वह सूचना मिलते ही मौके पर होटल पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी प्रियांशु तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वह कानपुर के गुजैनी का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया- मुझे शक था कि मेरी प्रेमिका मुझे धोखा दे रही थी। उसका कहीं और भी अफेयर है। इसकी वजह से मैंने उसे मारने की प्लानिंग की। साजिश के तहत उसे होटल में बुलाकर चाकू से उसकी गर्दन रेत डाली। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी से पूछा तुम्हे शक था इसलिए तमने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी।


एसीपी कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया- दोनों ने आज दोपहर लगभग 1:20 बजे पति-पत्नी बनकर रूम बुक किया था। आरोपी युवक ने होटल स्टाफ से 3:45 बजे बोला कि बाहर से कुछ खाने के लिए लेकर आता हूं। यानी वह करीब ढाई घंटे रूम में रहा और हत्या की। लड़की की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या की गई है। दोनों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। शव को हिरासत में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com