Saturday , October 19 2024
प्रोफाइल: शोभित

चाकुओं से गोद कर की गई सर्राफा व्यवसाई युवक की हत्या


रायबरेली : बीते दिनों सराफा व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया था। शनिवार की सुबह उसकी लाश शारदा नहर के पास से मिली।

संदिग्ध अवस्था में लापता हुए सराफा व्यवसायी के पुत्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शव पुलिस ने शारदा नहर की झाड़ियां से बरामद किया है।

मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले रखा है। जिनकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया। इस घटना आक्रोशित लोगों ने लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन किया।

आक्रोशित लोगों ने लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम किया


कोतवाली क्षेत्र के गांव मदारीपुर निवासी राकेश कौशल की ऊंचाहार में मुख्य चौराहा के पास ज्वेलरी की दुकान है। शुक्रवार को राकेश का बेटा शोभित (24) दुकान पर बैठा हुआ था। तभी उसको दो लोग उसकी बाइक से कहीं लेकर चले गए। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

जो लोग उसे अपनी बाइक से ले गए थे ,उसमें से एक व्यक्ति वापस उसकी दुकान पर बाइक लेकर पहुंचा और दुकान में चोरी का प्रयास कर रहा था, तभी ज्वेलर्स राकेश मौके पर पहुंच गए और उसको पकड़ लिया। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी ।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो हकीकत सामने आ गई ।इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के नजनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति को रात में पकड़ा और दोनों से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने प्रतापगढ़ जनपद के थाना नवाबगंज के गांव गोसाई का पुरवा के पास शारदा सहायक नहर के किनारे झाड़ियां से अपहृत का शव बरामद किया है ।

उसकी चाकू से गोद कर हत्या की गई है। घटना की सूचना ऊंचाहार नगर में पहुंचते ही नगर के व्यापारी आक्रोशित हो गए और व्यापारियों ने मुख्य चौराहा पर लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण व्यापारी के बेटे की हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह व्यापारियों को शांत किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com