Saturday , September 28 2024
क्रिकेटर मुशीर खान

क्रिकेटर सरफराज खान के भाई मुशीर खान सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल

लखनऊ: भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई और उभरते हुए क्रिकेटर मुशीर खान एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा लखनऊ के पॉश इलाके कमता में हुआ, जब मुशीर अपने पिता के साथ कानपुर से लखनऊ आ रहे थे। उनकी कार, जो एक फार्च्यूनर थी, सड़क पर कई बार पलट गई, जिससे मुशीर को गंभीर चोटें आईं। उन्हें तुरंत लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गर्दन में गंभीर चोट बताई गई है। डॉक्टरों ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने की सलाह दी है।

मुशीर खान हाल ही में दिलीप ट्रॉफी खेलकर लौटे थे और ईरानी ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, जब यह हादसा हुआ। मुशीर ने अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 106 गेंदों में 118 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। उनके खेल में नौ चौके और चार छक्के शामिल थे।

फिलहाल, मुशीर की स्थिति स्थिर बताई जा रही है, लेकिन चोटों की गंभीरता के चलते उन्हें क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूर रहना पड़ेगा। सरफराज खान और उनके परिवार के प्रशंसक इस खबर से चिंतित हैं, और सभी मुशीर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

ALSO READ: आरजी‌ कर कांड : शव के पास नहीं जाने दिया गया डोम को, पोस्टमॉर्टम पर उठे नए सवाल

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com