Tuesday , September 17 2024
बड़ी खबर

प्रेमी संग पति को उतार दिया मौत के घाट, मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार

मोहतिहारी,बिहार। बिहार में एक महिला ने प्रेमी संग साजिश कर पति को मौत के घाट उतार दिया है। मृतक पति परिवार का भरण पोषण करने के लिए दुबई में रहकर कमाता था। इधर महिला के फोन पर आई एक मिस्ड कॉल ने उसकी उसका प्यार बदल दिया। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार

बिहार के मोतिहारी निवासी आफताब दुबई में नौकरी करता था। इधर कुछ दिन पहले ही वह अपने घर वापस आया था। उसके दुबई रहने के दौरान लगभग 3 साल पहले रोहित नाम के एक व्यक्ति की मिस्ड कॉल उसकी बीवी नाजनीन खातून के नंबर पर आई थी।नाजनीन रोहित को कॉल बैक कर बात की और उसी दिन से फोन पर बात करने से लेकर मिलने मिलाने का सिलसिला शुरू हो गया था। मामला अब शादी करने तक को पहुंच चुका था। दोनों के प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि विदेश से लौटे शौहर आफताब की नाजनीन ने प्रेमी से मिलकर हत्या करवा दी। बता दें कि महिला के तीन बच्चे भी हैं।

You may read: पहली बार सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचे सीएम योगी

बिहार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी के सिकरहना निवासी आफताब आलम (35) हुई है। प्रेमप्रसंग के चलते उसकी बीवी नाजनीन ने प्रेमी से हत्या करवा दिया। हत्या के लिए अपने प्रेमी को कुछ गहने और रुपए भी दिए थे। पुलिस ने बताया कि नाजनीन का प्रेमी रोहित उसके शौहर आफताब को घुमाने के बहाने से ले जाकर हत्या कर दी। घटना बीती 4 अगस्त को हुई। उसका शव घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बगहा गाँव में पाया गया था। मृतक के शरीर पर चाकू से गोदने के व बाद पत्थर से कूचने के निशान पाए गए थे।

पति की हत्या के लिए शूटर हायर करने को लेकर महिला ने प्रेमी को गहने और पैसे दिए थे।10 वर्ष पहले दोनों का निकाह हुआ था। उन दोनों से तीन बच्चे भी हैं।
आफताब आलम और नाजनीन की करीब 10 साल पहले निकाह हुआ था और उनके तीन बच्चे भी हैं।

घटना के बाद जाँच के लिए गठित SIT की टीम ने मामले का खुलासा किया। पुलिस ने नाजनीन को शेखौना स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घोड़ासहन बाजार निवासी उसके प्रेमी रोहित को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com