Friday , April 26 2024

नवविवाहिता कांस्टेबिल ने HUSBAND समेत ससुरालियों को पीटा

%e0%a4%be%e0%a4%be%e0%a4%beकानपुर। पनकी थाने के रतनपुर पुलिस चौकी में तैनात एक महिला कांस्टेबिल ने पैसे के लालच में पहले टीचर से 20 दिन पहले शादी की। कांस्टेबिल ने सुहागरात के दिन पति को कमरे से भगा दिया।

पति ने पूरी रात घर के बाहर खुले में गुजारी। सुबह होते ही वह घर से चली गई। दो दिन के बाद कुछ पुलिसवालों के साथ ससुराल आई और पति, ससुर और सास को बंधक बनाकर पहले जमकर पीटा और घर में रखी करीब चार लाख की कीमत ज्वैलरी लेकर चली गई।

पीड़ित परिवार ने बुधवार को थाने आकर महिला कांस्टेबिल के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच की बात कहकर उन्हें थाने से भगा दिया।

पनकी थाने के पास रहने वाले मनोज वर्मा पेशे से एक टीचर है। उनके पिता चंद्र शेखर पावर हाउस ग्रिड में नौकरी करते थे। हाल ही में वह रिटायर हुए हैं। इनके इकलौते बेटे मनोज और तीन बेटियां है जिनमें दो का विवाह हो चुका है।

शेखर ने बताया कि कल्याणपुर निवासी रीना कश्यप से अपने बेटे मनोज का विवाह 30 नवम्बर 2016 को किया था। रीना ने ससुराल में आते ही रंग दिखाने शुरू कर दिए।

बेटे को सुहागरात के दिन घर से भगा दिया और दो दिन के बाद जब घर वापस आई तो पूरे घर को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। घर से चार लाख रूपए कीमत के जेवरात लेकर चली गई।

 मनोज का कहना है कि पत्नी रीना कश्यप और पनकी रतनपुर चौकी की पुलिस ने धमकी देते हुए कहा कि घर मेरे नाम करो और घर में रखे सभी जेवर लेकर आओ वरना फिर तुम्हें चैन से जीने नहीं दूंगी। मनोज के पिता हार्ट के पेशेंट है। पुलिस उन्हें भी चौकी उठा लाई और उन्हें भी पट्टे से मारा जिसके चलते इस बुजुर्ग का हाथ भी सूज गया। अब मनोज के परिजन खौफजदा है।

इस मामले में जब महिला सिपाही रीना कश्यप से बात की गयी तो उसने अपने आप को बेकसूर बताया। रीना ने पति मनोज पर ही उल्टा इल्जाम लगाया कि वह नार्मद है और उसने अपनी बीमारी छुपाकर मुझसे शादी की है। पनकी थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मनोज और महिला कांस्टेबिल की तरफ से तहरीर मिली है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। अगर महिला सिपाही दोषी पाई गई तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com