Tuesday , October 8 2024
लखनऊ: पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति, गले में दुपट्टा कसा मिला शव

लखनऊ: पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति, गले में दुपट्टा कसा मिला शव

लखनऊ । मड़ियांव इलाके में शनिवार को चरित्र पर शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पति सर्वेश घटना के बाद घर से फरार हो गया। पड़ोसियों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता सुखई लाल की शिकायत पर पुलिस ने सर्वेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

Read it Also :- अमेठी पुलिस ने नाटकीय ढंग से मुख्य अपराधी चंदन वर्मा को रायबरेली जेल में शिफ्ट किया

चरित्र पर शक और नशे की लत ने ली जान बाराबंकी के लोनी कटरा के रहने वाले सुखई लाल ने अपनी बेटी पूनम (32) की शादी 2010 में मड़ियांव के रहीमनगर डुडौली निवासी सर्वेश से की थी। शादी के बाद से ही सर्वेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और अक्सर उसकी पिटाई करता था। सर्वेश नशे का आदी भी था, जिससे उनके बीच विवाद बढ़ता गया। परेशान होकर पूनम ने अपने 10 वर्षीय बेटे यश को मायके भेज दिया था।

बेड पर मिला शव, गले में दुपट्टा कसा हुआ मृतका के पिता ने बताया कि शनिवार सुबह मड़ियांव पुलिस ने उन्हें बेटी की मौत की सूचना दी। जब वह अपने बेटे के साथ बेटी के घर पहुंचे, तो पूनम का शव बेड पर पड़ा मिला और उसके गले में दुपट्टा कसा हुआ था। मृतका के पिता का आरोप है कि सर्वेश ने पहले भी पूनम की पिटाई की थी और शुक्रवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश एडीसीपी उत्तरी जितेन्द्र दुबे ने बताया कि सुखई लाल की तहरीर के आधार पर सर्वेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सर्वेश की गिरफ्तारी के बाद ही पूरी घटना का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com