Wednesday , September 18 2024
नवोदय विद्यालय के छात्र ने प्रयोगशाला में खाया जहरीला पदार्थ

नवोदय विद्यालय के छात्र ने प्रयोगशाला में खाया जहरीला पदार्थ

बहराइच। शिक्षकों द्वारा लम्बे समय प्रताड़ित नवोदय विद्यालय के एक छात्र ने विद्यालय की रसायन विज्ञान प्रयोगशाला में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। इस छात्र को बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
जनपद के फखरपुर क्षेत्र के ग्राम सिसुआरा हैबतपुर निवासी अंजनी कुमार का पुत्र शाश्वत देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कीर्तनपुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा दस का छात्र है।

छात्र के पिता का कहना है कि नवोदय विद्यालय के दो शिक्षक उनके पुत्र शाश्वत को पिछले सात महीने से प्रताड़ित कर रहे थे । मंगलवार को भी उनके पुत्र को प्रताड़ित किया गया। और शाश्वत ने विद्यालय की रसायन विज्ञान प्रयोगशाला में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया ।जिससे उसकी हालत बिगड़े लगी। हालत खराब होते देख शाश्वत के सहपाठियों ने इसकी सूचना शिक्षकों को दी जिसके बाद विद्यालय द्वारा पुलिस को जानकारी दी गयी।

पुलिस के पहुंचने पर छात्र को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।जहाँ उसका इलाज चल रहा है। मेडिकल कॉलेज के ईएमओ डा.शिवम मिश्रा ने बताया है कि विषाक्त पदार्थ खाने के बाद गम्भीर हालत में छात्र को मेडिकल कॉलेज लाया गया । यहां उसका इलाज किया गया है। समाचार लिखे जाने तक छात्र बेहोशी की हालत में है और उसकी स्थित गम्भीर बनी हुई है।

ALSO READ: भाजपा सरकार में देश-प्रदेश के माहौल में हुआ सुधारः आदित्यनाथ

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com