Sunday , April 28 2024

RED लिपस्टिक लगाने के लिए क्या आपके मन में भी आती हैं ये बातें

आजकल लड़कियों को लाल रंग कुछ ज्यादा ही पसंद आता है. लिपस्टिक की बात करें तो रेड कलर की लिपस्टिक से वो खुद को हॉट और सेक्सी लुक दे पाती हैं. वैसे तो कई रंगों में लिपस्टिक आने लगी है लेकिन लड़कियों को रेड कलर की ही पसंद आती है.

रेड लिपस्ट‍िक कॉन्फिडेंस को दिखाता है और साथ ही ये अपीलिंग कलर भी है. अगर आप डेट पर जा रही हैं तो इससे बेहतर कोई दूसरा शेड हो ही नहीं सकता. रेड कलर में और भी हैं कई बातें जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इसके बाद आपको लिपस्टिक का रेड कलर और भी पसंद आने लगेगा.

* रेड लिपस्ट‍िक लगाने के बाद कॉन्फिडेंस तो बढ़ता है लेकिन अगर लड़कियों को कोई घूरने लगे तो उन्हें लगता है कि कहीं उनकी लिपस्ट‍िक कुछ ज्यादा ही गाढ़ी तो नहीं हो गई. ध्यान रखें कहीं लिपस्टिक उनके दांतों पर तो नहीं लग गई.

* लिपस्ट‍िक लगाने के बाद खाते-पीते समय ध्यान तो रखना ही पड़ता है. अक्सर लड़कियों को इस बात की टेंशन हो जाती है कि उनकी लिपस्ट‍िक खाने के दौरान खराब तो नहीं हो गई.

* लाल रंग बुरा तो नहीं लग रहा…? कहीं मैं वैंपायर तो नहीं लग रही? मुझे एक बार वॉशरूम जाकर लिपस्ट‍िक चेक कर लेनी चाहिए. ऐसे विचार कई बार लड़कियों के मन में आते हैं.

* इसके अलावा ये भी सोचती हैं कि उसके रूमाल पर मेरे लिपस्ट‍िक के निशान पड़ गए हैं. क्या मुझे उसका रूमाल लेकर धो देना चाहिए. ऐसे में कई बार वो कंफ्यूस भी  हो जाती हैं और समझ नहीं पाती कि उन्होंने सही किया या नहीं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com