Tuesday , October 15 2024
हिस्ट्रीशीटरों की पाठशाला

थाने मेें लगी हिस्ट्रीशीटरों की पाठशाला,जानें कहां…

रेउसा (सीतापुर)। रेउसा थाने में एक माह के अंदर दूसरी बार क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों की पाठशाला लगाई गयी। हिस्ट्रीशीटरों को थानाध्यक्ष ने अपराध न करने की हिदायत तो दी है साथ ही हर पखवारे में निश्चित तिथि पर थाने पर हाजिरी लगाने का फरमान भी जारी किया।


थानाध्यक्ष रेउसा हनुमंत लाल तिवारी ने मंगलवार को दो दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटरों को तलब किया। थानाध्यक्ष ने पुलिस के क्षेत्र भ्रमण के दौरान चेक करने पर अपने घरों पर मिलने की सख्त हिदायत दी। उन्होंने कहा कि यदि किसी को बाहर गैर प्रांत में मजदूरी करने हेतु जाना है तो सबसे पहले जिस जगह पर मजदूरी करने जाना है वहां के मालिक का नाम पता देना होगा। हर सप्ताह में वहां से व्हाट्सप्प ग्रुप के जरिये लोकेशन साझा करनी होगी।

यह भी पढ़ें: मिल्कीपुर उपचुनाव टलने का मामला: हाईकोर्ट में मुकदमा लंबित

थानाध्यक्ष ने मौजूद हिस्ट्रीशीटरों से कहा कि समाज में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों एवं संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना पुलिस को दें, जिससे उन पर प्रभावी नियंत्रण की कार्यवाही अमल में लाई जा सके। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि अपराधों एवं अपराधियों से उनकी संलिप्तता पायी गयी तो ऐसे लोगों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। बुलाये जाने पर जिन हिस्ट्रीशीटरों ने थाने पर डर के मारे अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई हैं। उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर थाने लाकर उन्हें भी अपराध न करने का सन्देश दिया जायेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com