Friday , September 20 2024
पुलिस के घेरे में मौजूद अजय यादव

तो अब एसटीएफ ने किया मंगेश के बाद अजय यादव का एनकाउंटर

लखनऊ। यूपी के सुल्तानपुर ज्वैलरी शॉप लूटकांड में शामिल एक और बदमाश की गुरुवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई जिससे बदमाश घायल हो गया। बताया जाता है कि पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अजय यादव घायल हुआ है। उसके पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले पुलिस ने लूटकांड में शामिल एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था।


सुलतानपुर में 28 अगस्त को ज्वैलर्स कारोबारी के यहां हुई दिनदहाड़े डकैती में अजय यादव भी आरोपी है। मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद से ही अजय यादव फरार था, लेकिन आखिरकार ये भी पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस ने अजय यादव पर भी एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

यह भी पढ़ें: झाड़-फूक के बहाने नाबालिग से छेड़छाड़,पुलिस ने दबोचा


अजय यादव का एनकाउंटर जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मुईली गांव के पास हुआ बताया जा रहा है। ऐसी सूचना है कि पुलिस की गोली अजय यादव के पैर में लगी है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद से फरार थे ये आरोपी सुलतानपुर डकैती केस में मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ की भारी फजीहत हुई है। मंगेश के परिजनों के अलावा सपा चीफ अखिलेश यादव ने भी उसके एनकाउंटर को फर्जी बताया था। दावा किया गया कि पुलिस ने जाति देखकर एनकाउंटर किया है और मुख्य आरोपी को सरेंडर कराया गया है। बीते दिनों यूपी पुलिस डीजीपी और एसटीएफ चीफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर एक तरफ से आधिकारिक सफाई भी पेश की थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com