Saturday , April 27 2024

फोर्स-3 में आने के लिए सोनाक्षी सिन्हा की जुगत

suमुंबई। फोर्स-2 को रिलीज हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ। 18 नवम्बर को फिल्म रिलीज हुई और नोटंबदी के हाहाकार की शिकार होकर बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई।

फिल्म में भले ही जॉन अब्राहम जैसा एक्शन हीरो था। सोनाक्षी सिन्हा जैसी सुंदरता थी, लेकिन नोटंबदी के आगे हर कोई फेल ही हुआ।

फिल्म बनाने वाले निर्माता विपुल शाह का जिगर देखिए कि इतनी बुरी मार पर दहाडे मारकर मातम करने की जगह उन्होंने अगले ही हफ्ते फिल्म का जश्न भी मना लिया।

इतना ही नहीं, उसी मौके पर फोर्स-3 बनाने की घोषणा भी कर दी। लगे हाथों ये भी तय हो गया कि लगातार तीसरी बार जॉन अब्राहम फोर्स की टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन सबसे दिलचस्प पल वो था, जब विपुल शाह ने फोर्स-3 के लिए हीरोइन के सवाल को टाल दिया और कहा कि सही समय पर बताएंगे।

वैसे तो जश्न के समारोह में सोनाक्षी सिन्हा थीं, लेकिन विपुल शाह का इशारा साफ था कि हीरोइन कोई और होगी। इस जश्न के साथ साथ फोर्स-3 की हीरोइन का मामला मीडिया में चर्चा का केंद्र बना, लेकिन ज्यादा हंगामा नहीं हुआ।

पहली फोर्स में जान की हीरोइन रहीं जेलेनिया डिसूजा के बाद फोर्स-2 में सोनाक्षी आ सकती हैं, तो फोर्स-3 में उनकी जगह कोई और हीरोइन क्यों नहीं आ सकती, लेकिन यहां एक और टर्न हुआ।

फोर्स-2 के जश्न को हुए सप्ताह ही गुजरा था कि सोनाक्षी ने अपनी तरफ से एलान कर दिया कि फोर्स -3 में वही काम करने जा रही हैं। सोनाक्षी के करियर में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

उन्होंने खुद किसी फिल्म के लिए अपने नाम की इतनी तकड़ी दावेदारी पेश की हो, लेकिन जैसा कि उनके ही एक दोस्त कहते हैं कि जब फिल्में ज्यादा न हों, तो ऐसा रिस्क लेना पड़ता है। अब अगला कदम विपुल शाह को उठाना है और वो भी जॉन अब्राहम की मर्जी से।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com