Friday , September 27 2024
जम्मू कश्मीर में सीएम योगी

आतंकवाद और सिंध नदी का जल प्रवाह साथ-साथ नहीं चल सकता: सीएम

जम्मू। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस, पीडीपी और नेकां पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि “आतंकवाद और सिंध नदी का जल प्रवाह साथ-साथ नहीं चल सकता,” यह संकेत करते हुए कि पाकिस्तान जल संकट का सामना करेगा।

योगी ने रामनगर, उधमपुर ईस्ट, किश्तवाड़ और कठुआ में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर अब टूरिज्म स्टेट बन गया है और विकास की नई संभावनाएं खुल रही हैं।

सीएम ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, “जो आतंक फैलाते हैं, उन्हें न ढकने के लिए कफन मिलेगा, न दफनाने के लिए जमीन।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है और बलूचिस्तान सहित अन्य क्षेत्रों में भी असंतोष बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें: दुनिया के बड़े देशों में टीएमयू की बेटियों की खनक, पढ़ें रिपोर्ट…

योगी ने कांग्रेस और अन्य दलों पर आरोप लगाया कि उन्होंने क्षेत्र को अराजकता और भ्रष्टाचार का शिकार बनाया। उन्होंने कहा, “भाजपा की सरकार युवाओं को रोजगार दे रही है, जबकि विपक्षी दलों ने उन्हें आतंकवाद और हथियारों की ओर मोड़ा।”

सीएम ने 370 और 35 ए को हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर में विकास की गति को भी उजागर किया। उन्होंने कहा, “अब यहां जी-20 सम्मेलन हो रहे हैं, हर हाथ को काम मिल रहा है।”

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी योगी की सराहना की और उन्हें “उत्तम प्रदेश का मुख्यमंत्री” बताया, जो न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे भारत के लिए एक आदर्श हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com