Wednesday , October 16 2024
गंदगी से खाद्य सामग्री बनाने के चलते नौकरानी पर मुकदमा दर्ज

मूत्र से बनी रोटियां खाता था परिवार, सच जान हो जाएगे हैरान! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा हैरत अंगेज मामला प्रकाश आया है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। भविष्य में अपने घर पर नौकरानी न रखने का फैसला भी ले सकते हैं।

जी हां यह मामला है थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का। जहां पिछले आठ वर्षों से कम कर रही नौकरानी किचन में पहले बर्तनों में मूत्र करती थी और उसके बाद उसमें आटा गूंदकर रोटियां बनती थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद मालिक ने थाना क्रासिंग पब्लिक में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस शख्स ने पुलिस रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी नौकरानी रीना शांति नगर से प्रतिदिन जाकर उसके घर व रसोई में काम करती थी। मंगलवार को उसने अपनी सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो देखकर दंग रह गए। कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि नौकरानी रीना रसोई में एक बर्तन में पहले मूत्र करती है और उसके बाद उसी में आटा गूंदकर रोटी बना देती है।

इस शख्स ने पुलिस को बताया कि रीना उसके यहां पिछले आठ सालों से काम करती है और उसे उसपर पूरा भरोसा था। उसके परिवार के कई लोग काफी दिनों से लीवर की बीमारी से परेशान थे, लगता है नाैकरानी रीना की इस करतूत के कारण ही वह बीमार हुए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

also read:उमर अब्दुल्ला आज संभालेंगे जम्मू-कश्मीर की बागडोर

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com