Monday , September 23 2024
बाराबंकी में बदले रहेंगे रास्ते

24 सितंबर को बाराबंकी में रहेगा रूट डायवर्जन, जानें

बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बाराबंकी आएंगे। कार्यक्रम के दृष्टिगत जनपद में निर्बाध एवं सुगम यातायात व्यवस्था बनाये रखने के लिए पूरे शहर का रूट डायवर्जन किया गया है।

एडिशनल एसपी ने बताया कल रामनगर की तरफ से आने वाले भारी वाहन रोडवेज बस आदि चौपुला होकर अपने गंतव्य को जाएंगे। जिन छोटे वाहनों को शहर की तरफ जाना है, वे सभी वाहन चौपुला से असैनी ओवर ब्रिज होकर ओबरी होते हुए जा सकेंगे। हैदरगढ़ की तरफ से आने वाले भारी वाहन शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। छोटे वाहन बड़ेल से बायें होकर पायनियर तिराहा से बी०एस०एन०एल० तिराहे से होते हुए एल०आई०सी० तिराहे की तरफ जा सकेंगे। पल्हरी बाईपास से पल्हरी चौराहे की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

असैनी ओवर ब्रिज से शहर की ओर आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा। असैनी ओवर ब्रिज से शहर की ओर जाने वाले छोटे वाहन जिनको देवा व शहर की ओर जाना है, वे सभी छोटे वाहन ओबरी से पुलिस अधीक्षक कार्यालय होते हुए कम्पनी बाग से देवा की तरफ तथा छाया नेबलेट की तरफ जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: विभिन्न पदों की भर्ती को लेकर सीएम ने की बैठक, जानें क्या कहा…

आई०टी०एम०एस० कम्पनी बाग चौराहा देवा की तरफ से आने वाले छोटे वाहन जिनको शहर की ओर जाना है, वे वाहन आई०टी०एम०एस० चौराहा से छाया-नेबलेट एवं लखनऊ की तरफ जाने वाले छोटे मामानहर पुलिया से माती होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे। वही मुख्यमंत्री की जनसभा, कार्यक्रम स्थल में सम्मिलित होने वाले लोगों के वाहनों का डायवर्जन व पार्किंग व्यवस्था की गई है। लखनऊ की तरफ से आने वाले वाहन सीधे हैदरगढ़ बाईपास से होते हुए सरदार पटेल बालिका डिग्री काॅलेज की पार्किंग में अपने वाहन पार्क करेंगे।

महमूदाबाद-कुर्सी की तरफ से आने वाले वाहन गुडम्बा से किसान पथ होते हुए सफेदाबाद से सीधे हैदरगढ़ बाईपास से नीचे उतर कर सरदार पटेल महिला डिग्री काॅलेज की पार्किंग मे अपने वाहन पार्क करेंगे। फतेहपुर-देवा की तरफ से आने वाले वाहन मामानहर पुलिया से माती होते हुए किसान पथ होते हुए सफेदाबाद से सीधे हैदरगढ़ बाईपास से नीचे उतर कर सरदार पटेल बालिका डिग्री काॅलेज की पार्किंग में अपने वाहन पार्क करेंगे। रामनगर-मसौली की तरफ से आने वाले वाहन रामनगर तिराहा होकर पैसार लॉन में अपने वाहन पार्क करेंगे। अयोध्या की तरफ से आने वाले वाहन चौपुला से रामनगर तिराहा होते हुए पैसार लॉन में अपने वाहन पार्क करेंगे। जैदपुर की तरफ से आने वाले वाहन पल्हरी चौराहे से बायें मुड़कर पैसार लॉन में अपने वाहन पार्क करेंगे। सतरिख की तरफ से आने वाले वाहन बडेल चौराहे से बायें मुड़कर नेशनल पैलेश के सामने पटाखा मैदान में अपने वाहनों को पार्क करेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com