Wednesday , September 25 2024

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के इस नेता पर चली गोली

मुजफ्फरनगर। यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आता जा रहा है। सियासी अड़चने उतनी ही बढ़ती जा रही है। कहीं टिकट बटवारे को लेकर तो कहीं पुरानी रंजिस को लेकर। जी हां मुजफ्फरनगर में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जहां भाजपा नेता की हत्या करने की कोशिश की गई।यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के इस नेता पर चली गोली

भाजपा नेता पर चली गोली

बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें मारने की कोशिश की। फ़िलहाल इस, ताबड़तोड़ फायरिंग उनकी मौत तो नहीं हुई, लेकिन वे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इस भाजपा नेता का नाम शोभाराम आर्य है, जो अपने बेटे की हत्या के मामले में इकलौता गवाह हैं। वहीं आपको बता दें कि फ़िलहाल शोभाराम की उम्र 60 साल है। दरअसल यह मामला मुजफ्फरनगर जिले के मिरानपुर पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले नगला खेपड़ गांव में किया गया है।

चार युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

ऐसा बताया जा रहा है कि शोभाराम से उनके बेटे की हत्या के मामले को वापस लेने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन वह ऐसा करने से इनकार कर रहे थे, जिसके चलते उन पर यह जानलेवा हमला किया गया। घटना स्थल से मिली जानकरी के मुताबिक दो बाइक पर चार युवक आए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जिसमे बीजेपी नेता को 3 गोलियां लगी हैं। जैसे ही हमलावरों ने गोलियां चलाईं तो वहां पर भगदड़ मच गई। भाजपा नेता शोभाराम पर हमला करने के बाद भागते समय हमलावरों की एक मोटरसाइकिल स्टार्ट नहीं हो सकी इसलिए वह उसे वहीं छोड़कर भाग गए। इस हमले के पीछे पुरानी दुश्मनी को वजह बताया जा रहा है।

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com