Monday , March 30 2020

मैच से पहले महेंद्र सिंह धौनी की चोट को लेकर एक ताज़ा अपडेट आया है

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे वनडे मुकाबला हैमिल्टन में 31 जनवरी को खेला जाएगा। इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धौनी की चोट को लेकर एक ताज़ा अपडेट आया है। धौनी मौजूदा सीरीज़ के तीसरे मुकाबले में नहीं खेल सके थे। उन्हें हैमस्ट्रिंग में तकलीफ थी। धौनी के न खेलने के चलते दिनेश कार्तिक ने उस मुकाबले में विकेटकीपिंग की थी। लेकिन चौथे वनडे मैच से पहले उन्हें बल्लेबाज़ी का अभ्यास करते हुए देखा गया।

धौनी को चोट पर आया ये अपडेट

महेंद्र सिंद धौनी अपनी इस चोट से उबर गए हैं और अब उनकी हैमस्ट्रिंग की तकलीफ भी कम हो गई है। तभी तो माही हैमिल्टन में होने वाले चौथे वनडे मैच से पहले नेट्स में अभ्यास करते दिखाई दिए। भारतीय फैंस के लिए ये बेहद अच्छी खबर है। धौनी को अभ्यास करते देख अब इस बात की संभावना काफी बढ़ गई है कि वो चौथे वनडे मैच में मैदान पर विकेटकीपिंग करते दिखाई देंगे।

शानदार फॉर्म में हैं माही

धौनी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने 2019 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज़ में की है। पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन अर्धशतक जड़े। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में उन्होंने नाबाद 48 रन की पारी खेली थी। इस सीरीज़ के पहले दोनों मैचों में धौनी ने अपनी बेहतरीन विकेटकीपिंग का नज़ारा भी दिखाया था। दोनों मैचों में धौनी ने चीते सी फु्र्ती दिखाते हुए न्यूज़लैंड के एक-एक बल्लेबाज़ को पवेलियन की राह दिखाई थी।

चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया में होंगे बदलाव

चौथे वनडे मैच में विराट कोहली नहीं होंगे तो ऐसे में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। भारत सीरीज़ पहले ही जीत चुका है। इस मैच में शुभमन गिल का डेब्यू हो सकता है। वहीं मोहम्मद शमी को इस मैच में आराम दिया जा सकते है और उनकी जगह पर मोहम्मद सिराज़ या फिर खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।  

वैसे आपको बता दें कि टीम इंडिया पहले ही ये वनडे सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है। भारत ने पहले तीनों मैच जीतकर सीरीज़ में 3-0 की बढ़त बनाई हुई है, तो ऐसे में चौथे मैच में काफी प्रयोग देखने को मिल सकते हैं। भारत ने 10 साल के बाद न्यूज़ीलैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीती है। इससे पहले टीम इंडिया ने धौनी की कप्तानी में 2009 में वनडे सीरीज़ जीती थी। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com