Tuesday , August 4 2020

बिरयानी खाना पड़ा महंगा, दुकानदार ने युवक के सारे कपड़ें उतरवाकर की ऐसी हालत

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल यहाँ का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे ये दिखाया गया है कि एक आदमी के लिए बिरयानी खाना खतरनाक साबित हो गया.

दरअसल यहाँ पर एक युवक ने पहले तो पेट भरकर बिरयानी खा ली लेकिन जब बात पैसे देने की आई तो उसकी जेब में पैसे नहीं थे. इसके बाद दुकानदार ने उस युवक के कपड़े उतरवा लिए और उसका वीडियो भी बनाया जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस युवक ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन प्लेट भरके बिरयानी खाई और फिर जब बिल भरने की बात आई तो उसने अपनी जेब में हाथ डाला तो उसने देखा कि उसके पास रुपए नहीं हैं.

फिर उस दुकानदार ने उस व्यक्ति को दुकान में ही रोक लिया और ये कहने लगा कि जब तक वो खाने के पैसे नहीं चुकाता उसे जाने नहीं देंगे. उस दुकानदार ने युवक से उसकी साइकिल या फिर मोबाइल रखने को भी कहा लेकिन उसके पास दोनों ही चीज़ नहीं थी फिर दुकानदार ने कहा कि जब रुपए लेकर आ जाओगे तब अपने कपड़े ले लेना. बाद में क्षेत्र के सभी दुकानदारों ने चंदा इक्कठा करके उस युवक की बिरयानी के पैसे चुका दिए और फिर युवक को कपड़े भी वापिस लौटा दिए.

error: Content is protected !!
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com