Sunday , April 14 2024

आजम खान के विरोध में प्रदेश भर में धरना

unnamed (16)लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मो0 आजम खान की विवादित टिप्पणी के विरोध में पूरे प्रदेश के लेखपालों ने मंगलवार को धरना दिया और राजकीय कार्य से विरत रहे। आक्रोशित लेखपालों ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन देकर आजम के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की।

राजधानी लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, कानपुर, प्रतापगढ़, कुशीनगर, मेरठ समेत राज्य के सभी 75 जिलों के लेखपाल आज हड़ताल पर रहे और आजम खान के विरोध में धरना दिया। दरअसल कैबिनेट मंत्री आजम खान ने हाल ही में मुरादाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान लेखपालों के बारे में आपत्तिजनक बयान दे दिया था। लेखपालों का कहना है कि मंत्री ने प्रदेश भर के लेखपालों को समाज का सबसे गंदा कीड़ कहा था। आजम के इस बयान के विरोध में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के तत्वावधान में धरना दे रहे लेखपालों ने नगर विकास मंत्री आजम खान के विरोध में जमकर नारेबाजी की और कहा कि उन्हें गाली देने से आजम का वोट नहीं बढ़ेगा।

धरना स्थलों पर आयोजित सभाओं में लेखपालों ने कहा कि आजम हम लोगों के बारे में अपनी जानकारी सुधार लें। हम राजस्व विभाग की रीढ़ हैं। हम पर ऊंगली उठाने वाले आजम यह जान लें कि हमें अपमानित करके उनका वोट बैंक नहीं बढ़ेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com