दिल्ली : पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया सच, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में हुई युवती की पिटाई का वीडियो सामने आया है जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से ट्वीट भी जारी है और पुलिस ने इस पर काम भी शुरू किया है और आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है. इस पर पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि आरोपी का नाम रोहित कुमार तोमर (21) है जो तिलक नगर के राम नगर एक्सटेंशन का रहने वाला है. इतना ही नहीं रोहित के पिता दिल्ली पुलिस में एएसआइ के पद पर कार्यरत हैं.

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता दिल्ली के उत्तम नगर थाने में पहुंची जहां उसने सारी घटना बताई. पीड़िता ने बताया कि पिटाई का वो वीडियो उत्तम नगर क्षेत्र स्थित एक कॉल सेंटर में बनाया गया था. उसने आगे कहा कि रोहित ने उसके साथ दुष्कर्म और धमकी भी दी है जिस पर पुलिस छान बीन कर रही है. पिटाई का ये वीडियो जब सामने आया था तब उसमें ये पता नहीं चला था कि लड़की कौन है लेकिन वह अब खुद सामने आई है.

11 सितम्बर को तिलक नगर के थाने में एक युवती ने इस पर मामला दर्ज कार्य था जिसमें उसने कहा कि रोहित उसे ऐसे  वीडियो भेजता था जिसमें वह लड़की की पिटाई कर रहा होता है. वीडियो के साथ वो कहता है कि उसका साथ अगर छोड़ा तो वह उस लड़की का भी यही हाल करेगा. पिटाई का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसके तहत रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है पर उसे जमानत मिल चुकी है. इस मामले में इप्टा चला है कि युवती को ये वीडियो वह धमकी देने के इरादे से भेजता था. 

Related Articles

Back to top button
E-Paper