नाले में गिरने से बच्चे की मौत

naleजयगांव : पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से जहां हेमिलटनगंज क्षेत्र के फवड़ नगर, नेताजी नगर, स्टेशन पाड़ा, पांच मोड़ इलाके जलमग्न हो गया है। इसी बीच कालचीनी थाना के दक्षिण लोथाबाड़ी इलाके के तीन वर्षीय इषाक ओरांव की नाली में गिरने से मौत हो गई।

कालचीनी थाना प्रभारी लेकपा लामा ने कहा कि घर के पास ही वह बालक खेल रहा था। तभी अचानक नाले में गिर जाने से उसकी मौत हो गई।

रक्तदान शिविर का आयोजन

जयगांव : संयुक्त रूप से हासीमारी एयरफोर्स स्टेशन एवं अलीपुरद्वार मानविक मुख नामक एनजीओ संस्था की ओर से हासीमारा एयरफोर्स स्टेशन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। वायु सेना के डाक्टर कानरी ने बताया कि इस शिविर में वायुसेना के जवानों द्वारा कुल 64 यूनिट रक्त संग्रहित किए गए। रक्त को अलीपुरद्वार ब्लड बैंक में भेज दिया गया है। एनजीओ के सदस्य शुभहराजीत चौधरी ने कहा कि हमलोग पिछले तीन सालों से समाज के हित में कार्य कर रहे है।

भाजपा की सभा

मालबाजार : चाय श्रमिक संगठन को शक्तिशाली बनाने के लिए भाजपा की ओर से माल शहर में सभा का आयोजन किया गया। शुक्रवार को माल शहर स्थित भाजपा कार्यालय में इस बैठक का आयोजन किया गया। सभा में द्विपेन प्रामाणिक, सुकदेव सरकार, निताई सरकार प्रमुख उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper