मोदी ने आम नागरिक और डाकू को एक लाइन में खड़ा कर दिया : ममता

mamaलखनऊ। नोटबंदी के खिलाफ लखनऊ में मंगलवार को विरोध सभा करने आयीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अचानक नोटबंदी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब आम आदमी और चोर-डाकू को एक लाइन में खड़ा कर दिया है।

नोटबंदी से सभी परेशान हैं। आम आदमी अपने ही पैसे के लिए मारामारा फिर रहा है। लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके साथ दो मंत्रियों द्वारा अगवानी किए जाने पर ममता ने कहा कि अच्छा लगा कि अखिलेश एयरपोर्ट पर आए।

यहां वीवीआईपी गेस्ट हाऊस पहुंचने पर ममता ने मीडिया से कहा नोटबंदी से देश में हाहाकार मचा है। गरीब, किसान और आम आदमी सभी परेशान हो रहे हैं। सभी को शक की निगाह से देखा जा रहा है।

मोदी के इस फैसले ने आम आदमी और चोर-डाकू को एक ही लाइन में लाकर खड़ा कर दिया है। ममता ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके मंत्री रामूवालिया और अभिषेक एयरपोर्ट पर आए तो अच्छा लगा।

टीएमसी के मंगलवार के विरोध प्रदर्शन में अखिलेश के शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, उनकी व्यस्तता भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और लखनऊ उनके लिए नया नहीं है। रेल मंत्री रहते हुए वह कई बार यहां और वाराणसी आ चुकी हैं। उन्हें यहां बहुत अच्छा लगता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वे नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई करेंगी। ममता ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं। यदि सभी साथ आ जाएं तो यह एक बड़ा जन आंदोलन बन सकता है।

फिलहाल वह अपनी पार्टी के विरोध कार्यकम में भाग लेने आयीं हैं। ममता के हावभाव से लगा कि यदि अन्य दल उन्हें अगुवाई सौंपे तो वह नेतृत्व करने को तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper