रात को फांसी लगा ली, शाम को मां-भाई हवालात से छुड़ाकर लाए

hnaging_2016728_11945_27_07_2016ग्वालियर। मंगलवार शाम को मां और भाई हवालात से गब्बर को छुड़ाकर घर लाए थे और देर रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार-बुधवार की रात लक्ष्मीगंज पाटनकर का बाड़ा में हुई। गब्बर को एक बाबा के मोबाइल चोरी के संदेह में ग्वालियर थाना पुलिस ने पकड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही जनकगंज थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है।
 
जनकगंज थानाक्षेत्र स्थित लक्ष्मीगंज पाटनकर का बाड़ा निवासी 27 वर्षीय गब्बर पाल दूध डेयरी का व्यवसाय करता था। सोमवार को ग्वालियर थाना पुलिस चुटिया वाले बाबा के मोबाइल चोरी के संदेह में उसे पूछताछ के लिए थाने ले गई थी।
 
इस मामले में गब्बर की मां सावित्री देवी व भाई विनोद पाल मंगलवार शाम को उसे थाने से छुड़ाकर घर ले गए थे। थाने से आने के बाद ही गब्बर काफी उदास था और रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। पर आधी रात को वह उठा और उसने आंगन में रखी चैली बल्ली को दो छज्जों के बीच अटकाया और उस पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली।
 
बुधवार सुबह जब गब्बर की भाभी वहां से गुजरी तो घटना का पता लगा। परिजन ने तत्काल मामले की सूचना जनकगंज थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।
 

Related Articles

Back to top button
E-Paper